जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
महेंद्र टेक्निकल इंटर कॉलेज में 250 छात्र-छात्राओं का हुआ टीकाकरण
चंदौली जिले में 15 से 18 वर्ष की आयु के बच्चों के लिए इस समय विद्यालयों में बच्चों को टीकाकरण का कार्य जोर-शोर से जारी है ।
 

महेंद्र टेक्निकल इंटर कॉलेज

250 छात्र-छात्राओं का हुआ टीकाकरण
 

चंदौली जिले में 15 से 18 वर्ष की आयु के बच्चों के लिए इस समय विद्यालयों में बच्चों को टीकाकरण का कार्य जोर-शोर से जारी है । जहां की स्कूल में आने वाले बच्चों को की संख्या अधिक हो जा रही है और रोज की संख्या कम होने के कारण बच्चों को वापस भी होना पड़ रहा है । 

250 students were vaccination


बताते चलें कि जनपद के माध्यमिक स्तर के सभी विद्यालयों मैं यहां इंटर तक के छात्र शिक्षा ग्रहण कर रहे हैं वहीं अब 15 से 18 वर्ष के आयु वाले बच्चों को टीकाकरण करने की कार्यवाही की जा रही है । जिसमें महेंद्र टेक्निकल इंटर कॉलेज में 2 दिन से टीकाकरण का कार्य किया जा रहा है । जिसमें अब तक मात्र 250 छात्रों का ही टीकाकरण हो सका है और शेष बच्चों का टीकाकरण अभी भी किया जाएगा। इसके लिए स्वास्थ्य कर्मी विद्यालयों में कैंप लगाकर इस टीकाकरण को पूर्ण करने में जुट गए हैं ।

250 students were vaccination


वही इस संबंध में विद्यालय के प्रधानाचार्य डॉ रामचंद्र शुक्ल ने बताया कि 2 दिन से विद्यालय में टीकाकरण का कार्य जारी है। जिसमें अब तक 250 छात्र-छात्राओं को भी टीकाकरण किया गया है और ऐसे छात्रों को 2 दिन के लिए छुट्टी भी प्रदान की जाती है । ताकि टीकाकरण के बाद वह स्वास्थ्य लाभ ले सके वही विद्यालय विद्यालय की ओर से सारे बच्चों का टीकाकरण कराए जाने पर जोर दिया जा रहा है और जल्द ही शत प्रतिशत विद्यालय में टीकाकरण की कार्यवाही पूर्ण कर ली जाएगी।