जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
कल्याणपुर ग्राम प्रधान गौतम तिवारी सहित 5 प्रधानों को जिलाधिकारी संजीव सिंह करेंगे सम्मानित, कल मिलेगा पुरस्कार
स्वच्छ विद्यालय पुरस्कार हेतु जनपद स्तर पर 5 ग्राम प्रधानों को पुरस्कृत जिलाधिकारी
संजीव कुमार सिंह  द्वारा कलेक्ट्रेट के सभागार में 13 जुलाई को किया जाएगा।
 

चंदौली जिले के जिला अधिकारी द्वारा 13 जुलाई को विद्यालयों के कायाकल्प करने वाले जनपद के 5 ग्राम प्रधानों को उत्कृष्ट कार्यों के लिए कलेक्ट्रेट के सभागार में सम्मानित करेंगे ।

बता दें कि वर्ष 2021- 22 के अंतर्गत स्वच्छ विद्यालय पुरस्कार हेतु जनपद स्तर पर 5 ग्राम प्रधानों को पुरस्कृत जिलाधिकारी
संजीव कुमार सिंह  द्वारा कलेक्ट्रेट के सभागार में 13 जुलाई को किया जाएगा।


 जिसमें जनपद स्तर पर ऑपरेशन कायाकल्प के अंतर्गत परिषदीय विद्यालयों में उत्कृष्ट कार्य किए जाने वाले 5 ग्राम ऐसे  प्रधानों को प्रोत्साहित एवं उनमें प्रतिस्पर्धा जागृत करने हेतु जिला स्तर पर सम्मानित किए जाने के लिए प्रस्ताव मांगा गया था।

KALYANPUR


 
 बेसिक शिक्षा अधिकारी सत्येंद्र कुमार सिंह द्वारा उपलब्ध कराई गई प्रधानों की सूची में से 5 ग्राम प्रधानों को जिला अधिकारी संजीव कुमार सिंह द्वारा अनुमोदन उपरांत 13 जुलाई 2022 को 1:30 बजे कलेक्ट्रेट सभागार में आयोजित कार्यक्रम के तहत सम्मानित किया जाएगा, जिसमें सकलडीहा ब्लाक के बर्थराकला के ग्राम प्रधान श्रीमती आभा सिंह, चकिया ब्लाक के सिकंदरपुर ग्राम  प्रधान श्रीमती सीमा देवी, चंदौली ब्लॉक के गौरी ग्राम पंचायत के ग्राम प्रधान श्रीमती कश्मीरा देवी तथा चंदौली ब्लाक के ही हटिया ग्राम पंचायत के श्रीमती जानकी तथा बरहनी ब्लॉक के कल्याणपुर ग्राम पंचायत के ग्राम प्रधान गौतम तिवारी को सम्मानित किया जाएगा ।

आशय की जानकारी बेसिक शिक्षा अधिकारी द्वारा देते हुए सभी ग्राम प्रधानों को सूचना दी गई है ताकि वह समय से कार्यक्रम में पहुंच सके और जिलाधिकारी महोदय के हाथ से पुरस्कार प्राप्त कर सकें।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*