जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
सेंट जॉन स्कूल की 23 गाडियां सीज, चिलचिलाती धूप में परेशान हैं अभिभावक व बच्चे नहीं जा पा रहे घर
चंदौली जिले में आज सुबह ही गाजियाबाद की हादसे के बाद एआरटीओ द्वारा स्कूल वाहनों के खिलाफ अभियान चलाकर वाहनों के कागजात दुरुस्त करने तथा उनके खिलाफ कार्यवाही करने का अभियान जारी रहा
 

विद्यालय प्रांगण में लाने वाले बच्चों की कुल 23 गाड़ियों को सीज किया गया

विद्यालय में आने वाली गाड़ियां पूर्ण रूप से सुरक्षित और वैध हो

चंदौली जिले में आज सुबह ही गाजियाबाद की हादसे के बाद एआरटीओ द्वारा स्कूल वाहनों के खिलाफ अभियान चलाकर वाहनों के कागजात दुरुस्त करने तथा उनके खिलाफ कार्यवाही करने का अभियान जारी रहा। वहीं विद्यालय में जाकर चलने वाले वाहनों के खिलाफ कार्यवाही करने तथा विद्यालय प्रबंधन को फिटनेस एवं लाइसेंस युक्त गाड़ियों को चलाने का निर्देश देने का कार्य किया गया।

STUDENT
 बताते चलें कि आज सुबह ही चंदौली  एआरटीओ विनय कुमार द्वारा गाजियाबाद के स्कूल बस के हादसे के बाद स्कूली वाहनों के खिलाफ अभियान चलाया गया तथा अवैध गाड़ियों के खिलाफ कार्यवाही भी की गई ।

वहीं सेंट जॉन्स स्कूल के प्रधानाचार्य से मिलकर वार्ता की गई और कहा गया कि विद्यालय में आने वाली गाड़ियां पूर्ण रूप से सुरक्षित और वैध हो।

इस दौरान विद्यालय के प्रधानाचार्य ने कहा कि सभी वाहन चालकों को पूर्व में भी निर्देश दिए जा चुके हैं कि अपने गाड़ियों के कागजात पुणे कराने तथा वैद्य गाड़ियों का ही विद्यालय में आवागमन  रखे कि बच्चों की सुरक्षा बनी रहे।

 वही इस संबंध में एआरटीओ विनय कुमार द्वारा बताया गया कि विद्यालय प्रांगण में लाने वाले बच्चों की कुल 23 गाड़ियों को सीज किया गया है और सभी वाहन कमियों को तत्काल अपने गाड़ियों के कागजात पूर्ण कराने के निर्देश भी दिए गए हैं। इसके साथ ही विद्यालय  प्रशासन के खिलाफ कार्यवाही करने के लिए जिला अधिकारी को पत्र लिखा जाएगा।