जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
अपर पुलिस अधीक्षक ने कसी इन पुलिसकर्मियों की नकेल, SP ऑफिस में मीटिंग
चंदौली जिले के अपर पुलिस अधीक्षक और यूपी 112 के नोडल अधिकारी चिरंजीव मुखर्जी ने आज पुलिस लाइन में चंदौली जनपद में संचालित यूपी 112 एवं अन्य आपातकालीन सेवाओं के अंतर्गत संचालित सभी चार पहिया और दोपहिया वाहनों के कमांडर, सब कमांडर और वाहन चालकों का एक सैनिक सम्मेलन आयोजित किया
 

सब कमांडर और वाहन चालकों का एक सैनिक सम्मेलन आयोजित किया

प्रभारी निरीक्षक यूपी 112 भी उपस्थित रहे

चंदौली जिले के अपर पुलिस अधीक्षक और यूपी 112 के नोडल अधिकारी चिरंजीव मुखर्जी ने आज पुलिस लाइन में चंदौली जनपद में संचालित यूपी 112 एवं अन्य आपातकालीन सेवाओं के अंतर्गत संचालित सभी चार पहिया और दोपहिया वाहनों के कमांडर, सब कमांडर और वाहन चालकों का एक सैनिक सम्मेलन आयोजित किया।

asp chandauli meeting

 इस दौरान अपर पुलिस अधीक्षक ने उन्हें जिले की आम जनता को जागरूक करने तथा पीआरवी कर्मियों को अपनी साफ-सुथरी वर्दी धारण करके उच्च कोटि का अनुशासन बनाए रखने के लिए निर्देशित किया गया।

asp chandauli meeting

इस दौरान सभी को बताया गया कि पीवीआरवी वाहनों की साफ-सफाई व इवेंट रिस्पांस टाइम, जीपीएस व रांग अराइवल की स्थिति को सही सही रखने का निर्देश दिया गया, ताकि किसी तरह की शिकायत ना मिले। इसके अलावा सभी को आम जनता के साथ अच्छा व्यवहार करने और मृदुभाषी तरीके से बातचीत करने का तरीका बताया गया। इस अवसर पर प्रभारी निरीक्षक यूपी 112 भी उपस्थित रहे।