जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
चौपाल सागर में आहार विहार फैमिली रेस्टोरेंट हुआ उद्घाटन, मुख्य अतिथि तृषा सिंह ने काटा फीता
इसका भव्य उद्घाटन  आहार विहार फैमिली रेस्टोरेंट के संचालक की भतीजी तृषा सिंह ने फीता काट कर किया। इस मौके पर संचालक के साथ साथ चौपाल सागर के कर्मचारी व अधिकारी मौजूद रहे।
 

चन्दौली जिले के नेशनल हाइवे आई.टी.सी. चौपाल सागर में बुधवार की रात में आहार विहार फैमिली रेस्टोरेंट किया गया। इसका भव्य उद्घाटन  आहार विहार फैमिली रेस्टोरेंट के संचालक की भतीजी तृषा सिंह ने फीता काट कर किया। इस मौके पर संचालक के साथ साथ चौपाल सागर के कर्मचारी व अधिकारी मौजूद रहे।

आपको बता दें कि कार्यक्रम का शुभारंभ पहले  दीप प्रज्वलित कर किया गया और मौके पर उपस्थित लोगों को स्वागत करते हुए आहार विहार फैमिली रेस्टोरेंट के बारे में विस्तार से जानकारी दी गयी।

Ahar Vihar Family Restorant

वहीं  रेस्टोरेंट के संचालक प्रदीप सिंह ने बताया कि ग्राहकों के लिए नास्ते में कोल्डड्रिंक, ब्रेकफास्ट, पकौड़े, सूप, कटलेट, मोमोज, इटली वेज आइटम में पनीर चिल्ली, मटर पनीर दो प्याजा तंदूरी व सभी नार्मल खाने की व्यवस्था रहेगी और नानवेज आइटम में चिकन चिल्ली, मटन कोरमा, बिरयानी के अलावा आइसक्रीम मिठाई के साथ ही अन्य स्वादिस्ट मिष्ठान भी उपलब्ध रहेंगे। 

वहीं संचालनकर्ता अमित चौबे ने कहा कि हमारे प्रतिष्ठान में उचित दरों पर शुद्ध व हर प्रकार के भारतीय भोजन राहगीरों को उपलब्ध कराया जाएगा और लम्बी दूरी वाले राहगीरों के लिए यह रेस्टोरेंट बहुत ही पसंद आएगा। 

Ahar Vihar Family Restorant

 इस मौके पर चौपाल सागर मैनेजर सुनील सिंह, दीपक सिंह, सोनू सिंह,अंकित सिंह अमित, यशवंत सिंह, सौरभ मौर्य, अंदल, राहुल, सुमित, पूजा, रवि विश्वकर्मा, शैलेंद्र तिवारी, रविंद्र पांडे, दिनेश मौजूद रहे।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*