जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
अखिलेश बोले- सरकार नहीं देगी मदद तो सपा करेगी पीड़ित परिवार की आर्थिक मदद, हर हालत में दिलाएगी न्याय
चंदौली जिले के मनराजपुर में सपा के सुप्रीमो अखिलेश यादव के आने के बाद सबसे पहले अखिलेश ने पीड़ित परिवार से मिलने से पहले निशा के तैल चित्र पर माल्यार्पण और पुष्प अर्पित करने के बाद उनके पिता और बहन से मिलकर सारे घटना क्रम की जानकारी ली।
 
पीड़ित परिवार को सपा सरकार उन्हें आर्थिक मदद के साथ साथ न्याय दिलाने का कार्य करेगी

चंदौली जिले के मनराजपुर में सपा के सुप्रीमो अखिलेश यादव के आने के बाद सबसे पहले अखिलेश ने पीड़ित परिवार से मिलने से पहले निशा के तैल चित्र पर माल्यार्पण और पुष्प अर्पित करने के बाद उनके पिता और बहन से मिलकर सारे घटना क्रम की जानकारी ली। दस्तानों को जानने की कोशिश की और उन्हें न्याय दिलाने के लिए सपा साथ रहेगी।  इसका भरोसा भी दिलाया 


बता दें कि 1 मई को पुलिस के दबिश के बाद कोई निशा के मौत की सूचना पर पूरे सैयदराजा थाना क्षेत्र के मनराजपुर में हड़कंप मच गई और वही उग्र जनता द्वारा तोड़फोड़ करने पर उतारू हो गई। समाजवादी पार्टी के नेताओं द्वारा दबाव बनाने के बाद सैयदराजा थाना प्रभारी उदय प्रताप सिंह सहित दर्जनभर पुलिसकर्मियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के बाद शव का पोस्टमार्टम कराने की कार्यवाही की गई थी।


 इस मामले की जानकारी मिलने के बाद अखिलेश यादव ने पीड़ित परिवार से मिलकर जाना और उन्हें मदद के लिए हमेशा तैयार होने की बातें कह रहे थे।
 जिस पर आज उन्होंने पीड़ित परिवार से मिलकर सरकार से न्याय पूर्ण कार्यवाही करने की अपील की और कहा कि यदि सरकार पीड़ित परिवार को न्याय नहीं दिलाती है, तो सपा उन्हें आर्थिक मदद के साथ साथ न्याय दिलाने का कार्य करेगी । वहीं उन्होंने यह भी बताया कि हादसे में घायल निशा की बहन गुंजा के आज भी वह उस हादसे से डरी हुई है । वहीं उन्होंने यह भी मांग की कि इस प्रकरण का हाईकोर्ट के न्यायाधीश के देखरेख में जांच कराई जाए तथा दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्यवाही की जाए।


 इस दौरान सपा के पूर्व मंत्री ओमप्रकाश सिंह, सपा के पूर्व सांसद रामकिशुन यादव, सकलडीहा विधायक प्रभु नारायण यादव, सपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता मनोज काका, महिला नेता राधा यादव, पूर्व विधायक पूनम सोनकर , सपा जिला अध्यक्ष सत नारायण राजभर, पूर्व जिला अध्यक्ष बलराम यादव ,ग्राम प्रधान पति दुलारे यादव, सहित अन्य सपा के बड़े छोटे नेता इस दौरान वहां मौजूद रहे ।