जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
प्रदेश चुनाव प्रभारी बनने पर अशोक सिद्धार्थ का हुआ स्वागत
उत्तर प्रदेश अध्यक्ष का निष्पक्ष तरीके से चुनाव कराने की जिम्मेदारी देते हुए प्रदेश चुनाव प्रभारी बनाया गया है। जिसकी जानकारी होते ही जनपद के केसरवानी समाज में खुशी की लहर दौड़ गईं।
 

अशोक सिद्धार्थ को माला पहना कर जोरदार स्वागत व अभिनंदन किया।

जनपद के केसरवानी समाज में खुशी की लहर दौड़ गईं।

चंदौली जिला में उत्तर प्रदेश केसरवानी वैश्य सभा के प्रदेश अध्यक्ष श्री अशोक कुमार केसरवानी द्वारा गायक अशोक सिद्धार्थ चंदौली जिलाध्यक्ष को केसरवानी वैश्य सभा उत्तर प्रदेश अध्यक्ष का निष्पक्ष तरीके से चुनाव कराने की जिम्मेदारी देते हुए प्रदेश चुनाव प्रभारी बनाया गया है। जिसकी जानकारी होते ही जनपद के केसरवानी समाज में खुशी की लहर दौड़ गईं।


                                                                 
बता दें कि चुनाव प्रभारी बनाए जाने पर केसरवानी समाज के लोगों ने अशोक सिद्धार्थ को माला पहना कर जोरदार स्वागत व अभिनंदन किया। कार्यक्रम अध्यक्ष अमित केसरी ने कहा कि पूर्वांचल के लोगो को हमेसा उपेक्षा की जाती रही है पहली बार सरल स्वभाव के चंदौली जिलाध्यक्ष को प्रदेश प्रभारी बनाकर चंदौली जिले के साथ साथ पूरे पूर्वांचल के सभी स्वजातीय भाईयो का मान सम्मान बढ़ाया गया है। प्रदेश अध्यक्ष की जितनी भी प्रशंसा की जाय कम होगी।      

Ashok Siddhartha
अशोक सिद्धार्थ का स्वागत करते लोग 

 

उपाध्यक्ष कृष्ण कन्हैया केशरी विक्की ने कहा की हम गर्व से कह सकते है की पूरे उत्तर प्रदेश व पूरे पूर्वांचल में सबसे मजबूत संगठन चंदौली जिले का है। जिलाध्यक्ष महोदय ने जिले के अंतर्गत नौ संगठनों का संचालन सफलता पूर्वक कर रहे है। जिले के 70.000 हजार लगभग आबादी वाले स्वजातीय भाईयो को संगठन से जोड़ कर चल रहे है। समय समय पर हर जगह बड़े पैमाने पर समाज का कार्यक्रम कराकर लोगो को जागृत करने के साथ ही एक माला में पिरोने का कार्य करते रहते है। एसे जिलाध्यक्ष के जज्बे को हम सभी लोग बार बार प्रणाम करते है। कार्यक्रम के अन्त में चुनाव प्रभारी अशोक सिद्धार्थ ने कहा की बहुत जल्द ही चुनाव स्थान , तिथि व समय निर्धारित कर सार्वजनिक कर दिया जाएगा।   
                                                  
स्वागत करने वालो में मुख्य रूप से रामजनम केशरी नगर अध्यक्ष , मोहित केशरी महामंत्री , राम निवास केशरी , मनीष केशरी , नवीन केशरी , रवि केसरी , डा हनुमान केसरी , मुन्ना साव केशरी , गोविन्द केशरी , सौरभ केशरी , हिमांशु केसरी सहित दर्जनों की संख्या में समाज के गड़मान्य सदस्य गण उपस्थित थे।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*