जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
रक्त शिविर कार्यक्रम में भाजपा नेताओं ने 40 यूनिट ब्लड किया डोनेट
चंदौली जिले के ब्लड बैंक शाखा में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया था। इसमें भाजपा के जिलाध्यक्ष अभिमन्यु सिंह की अध्यक्षता में इस ब्लड डोनेशन शिविर का शुभारंभ किया गया।
 

चंदौली जिले के जिला अस्पताल में सोमवार को भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष अभिमन्यु सिंह की अध्यक्षता में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया, जिसमें भाजपा के कार्यकर्ताओं द्वारा मोदी जी के जन्मदिन के कार्यक्रम के अंतर्गत रक्तदान करके रक्तदान कार्यक्रम को सफल बनाया गया।

Blood Donation

बता दें कि चंदौली जिले के ब्लड बैंक शाखा में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया था। इसमें भाजपा के जिलाध्यक्ष अभिमन्यु सिंह की अध्यक्षता में इस ब्लड डोनेशन शिविर का शुभारंभ किया गया। भाजपा के कार्यकर्ताओं द्वारा इसमें बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया गया और 40 यूनिट तक ब्लड देने का कार्य किया गया। वहीं इस कार्यक्रम में ब्लड बैंक को डोनेट हुए, ब्लड अच्छी संख्या होने पर ब्लड बैंक प्रभारी ने सभी भाजपा के कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त किया।

इस संबंध में जिला चिकित्सालय प्रभारी डॉ उर्मिला सिंह ने बताया कि भाजपा के कार्यकर्ताओं द्वारा लगातार ब्लड डोनेशन शिविर का आयोजन किया जा रहा है, जिसके चलते इस समय ब्लड बैंक में अधिक संख्या में ब्लड इकट्ठा हो गया है और आज 40 यूनिट ब्लड डोनेट होने के कारण जिले में अब ब्लड की समस्या नहीं रह जाएगी।
 
इस शिविर को सफल बनाने के लिए लगे ब्लड बैंक के कर्मचारी एवं अधिकारियों तथा भाजपा कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त किया। इस कार्यक्रम में स्वास्थ्य विभाग की टीम का नेतृत्व  सीएमओ डॉ. वाईएन राय, मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डॉ. उर्मिला सिंह, डॉक्टर दिनेश सिंह ,संजय कुमार ,अजीत सिंह, बृजेश कुमार ,गोविंद प्रसाद, सीबी सिंह, राहुल श्रीवास्तव सहित अन्य लोग उपस्थित रहे।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*