जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
भाजपा के नेताओं व पदाधिकारियों का प्रशिक्षण, क्षेत्रीय महामंत्री अशोक चौरसिया दे रहे टिप्स
चंदौली जनपद के भाजपा जिला प्रशिक्षण वर्ग के प्रथम दिन प्रशिक्षण शिविर के मुख्य अतिथि के रुप में क्षेत्रीय महामंत्री अशोक चौरसिया उद्घाटन करते हुए प्रशिक्षण में आए आए हुए सभी लोगों को पार्टी की नीतियों के बारे में जानकारी देते हुए
 
प्रशिक्षण वर्ग तीन सत्रों में चलेगा, जबकि अन्य कार्यक्रम भी निर्धारित समय के अनुसार

चंदौली जनपद के भाजपा जिला प्रशिक्षण वर्ग के प्रथम दिन प्रशिक्षण शिविर के मुख्य अतिथि के रुप में क्षेत्रीय महामंत्री अशोक चौरसिया उद्घाटन करते हुए प्रशिक्षण में आए आए हुए सभी लोगों को पार्टी की नीतियों के बारे में जानकारी देते हुए पार्टी के पदाधिकारियों को संबोधित किया।

 प्रशिक्षण में भारतीय जनता पार्टी के मेन बॉडी के पदाधिकारियों के साथ पार्टी के सभी 7 मोर्चो के अध्यक्ष, महामंत्री एवं प्रकोष्ठों के संयोजक एवं सह संयोजक उपस्थित हैं। प्रशिक्षण में पार्टी के नगर पंचायत, नगर पालिका के चेयरमैन, विधायक एवं सांसद की उपस्थिति सुनिश्चित कराने की कोशिश की गई है।

बताया जा रहा है कि 3 दिन तक चलने वाला यह प्रशिक्षण काफी अनुशासित तरीके से चलेगा। यहां आए हुए प्रशिक्षणार्थियों को 2 दिन तक कैंपस के अंदर ही अपने सारे कार्यक्रम संपादित करने हैं। प्रशिक्षण वर्ग तीन सत्रों में चलेगा, जबकि अन्य कार्यक्रम भी निर्धारित समय के अनुसार चलेंगे।