जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
9 व 10 अगस्त को हर मंडल में युवा मोर्चा करेगा तिरंगा यात्रा का आयोजन
आजादी के अमृत महोत्सव पर भाजयुमो द्वारा हर घर तिरंगा अभियान नौ से 15 अगस्त तक चलाया जाएगा। इसके साथ ही कई अन्य कार्यक्रम भी चलाए जाएंगे।
 

 हर घर तिरंगा अभियान को सफल बनाने की पहल

आजादी के अमृत महोत्सव के लिए भाजयुमो सक्रिय

चंदौली जिले में भारतीय जनता युवा मोर्चा की बैठक रविवार को जिलाध्यक्ष आशीष रघुवंशी के अध्यक्षता में हुई, जिसमें हर घर तिरंगा अभियान को सफल बनाने पर चर्चा की गई। साथ ही कहा गया कि आजादी के अमृत महोत्सव पर भाजयुमो द्वारा हर घर तिरंगा अभियान नौ से 15 अगस्त तक चलाया जाएगा। इसके साथ ही कई अन्य कार्यक्रम भी चलाए जाएंगे।

इस दौरान प्रवासी क्षेत्रीय कोषाध्यक्ष अखिलेंद्र सिंह सैनी ने कहा कि आजादी के अमृत महोत्सव पर भाजयुमो कार्यकर्ता स्वयं समाज के सहयोग से झंडा व ध्वज के लिए डंडा आदि लेकर घरों पर ध्वज लगाने का कार्य करेंगे। इसमें ज्यादा से ज्यादा कार्यकर्ताओं का सहयोग लिया जाएगा।

इस मौके पर जिलाध्यक्ष आशीष रघुवंशी ने कहा कि नौ व 10 अगस्त को हर मंडल में युवा मोर्चा द्वारा तिरंगा यात्रा का आयोजन किया जाएगा। 11 अगस्त को महापुरुषों की मूर्तियों की साफ सफाई व धुलाई कर माल्यार्पण के साथ हर गांव व वार्ड में वंदे मातरम और रघुपति राघव राजा राम गीत के साथ प्रभात फेरी निकालना है। 

इस दौरान प्रतीक पांडे, अंकित पांडे, विवेक सिंह, अमित अग्रहरि व हर्षित तिवारी सहित अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे। बैठक का संचालन जिला महामंत्री देवेश पांडे ने किया।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*