जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
बच्चों ने कहा- वेलकम पुलिस अंकल, तो थानाध्यक्ष बन गए अध्यापक
आज थानाध्यक्ष अतुल कुमार ने कस्बे के प्राथमिक विद्यालय में बच्चों को जागरूक करते हुए बताया कि यह मात्र एक अफवाह है ।
 

थानाध्यक्ष अफवाहों से डरने की जरूरत नहीं

बबुरी पुलिस आपकी सुरक्षा के लिए तत्पर


चंदौली जिले के बबुरी  थानाध्यक्ष बबुरी अतुल कुमार को एक तेज तर्रार दरोगा के रूप में जानते है तथा अपने कार्यों को लेकर हमेशा चर्चित भी रहते हैं। लेकिन आज इनका अलग रूप देखने को मिल रहा है, पुलिस महकमे के अन्य लोगों के लिए प्रेरणादायक भी हो सकता है।

Baburi SO Atul Kumar
आपको बता दें कि जिस प्रकार से वर्तमान समय में बच्चा चोरी का अफवाह फैल रही है। उसको देखते हुए आज थानाध्यक्ष अतुल कुमार ने कस्बे के प्राथमिक विद्यालय में बच्चों को जागरूक करते हुए बताया कि यह मात्र एक अफवाह है । इस दौरान बबुरी के थानाध्यक्ष ने बच्चों के साथ घुलमिलकर बात की और माहौल को फ्रेंडली बना दिया।

थानाध्यक्ष ने कहा कि पुलिस से डरने की जरूरत नहीं है। बबुरी पुलिस आपके सुरक्षा के लिए प्रतिबद्ध है। अगर कोई भी संदिग्ध व्यक्ति दिखे तो आप 112 नम्बर को या नजदीकी थानाध्यक्ष को सूचित करें।

Baburi SO Atul Kumar
वहीं उत्सुकता में बच्चों ने अपने बीच थानाध्यक्ष को देखकर उनका स्वागत करते हुए बोला.. वेलकम पुलिस अंकल।  पुलिस भी इस तरह के स्वागत से खुश दिखी। इस दौरान बच्चों ने पुलिस के द्वारा बतायी गयी सारी बातों को ध्यान से सुना और उसको घर परिवार के लोगों को बताने के लिए हामी भरी। 

 इस दौरान थाना प्रभारी ने बताया कि हमें भी अपने बचपन के प्राथमिक शिक्षा की याद आ गई। हम लोगों ने भी इसी तरह के स्कूल में जाकर प्राथमिक शिक्षा ग्रहण की थी। बच्चे काफी होनहार हैं और इसमें से कई बच्चे पढ़ाई लिखायी में आगे निकलेंगे।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*