जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
शादी से लौट रहे बाइक सवार को कार ने मारी टक्कर, एक की मौत, दो घायल
खगवल गांव के रहने वाले राम मूरत यादव, अंकित यादव और आशीष यादव बुधवार की शाम एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए चकिया कोतवाली इलाके के रामपुर भभौरा गांव में गए थे। गुरुवार की सुबह एक ही बाइक पर सवार होकर तीनों लोग वापस लौट रहे थे।
 

बारात से लौट रहे राममूरत की मौत, अंकित व आशीष घायल, जिला अस्पताल में चल रहा है इलाज

चंदौली जिले की सदर कोतवाली इलाके के फत्तेपुर गांव के समीप गुरुवार की सुबह चकिया चंदौली मार्ग पर एक बेकाबू कार ने बाइक में टक्कर मार दी, जिससे इस हादसे में बाइक सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई तो वहीं दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की जानकारी होते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।  मृतक को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा। घटना की जानकारी होते ही परिजनों में गम का माहौल देखा गया।

 बताया जा रहा है कि कोतवाली इलाके के खगवल गांव के रहने वाले राम मूरत यादव, अंकित यादव और आशीष यादव बुधवार की शाम एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए चकिया कोतवाली इलाके के रामपुर भभौरा गांव में गए थे। गुरुवार की सुबह एक ही बाइक पर सवार होकर तीनों लोग वापस लौट रहे थे। जैसे ही वह चकिया चंदौली मार्ग पर फत्तेपुर गांव के समीप पहुंचे, तभी एक तेज गति से आ रही कार ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। जिससे बाइक सड़क पर गिर गई और इस जोरदार हादसे में बाइक पर सवार राम मूरत यादव की मौके पर ही मौत हो गई। इस हादसे में अंकित यादव और आशीष यादव गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

 स्थानीय लोगों का कहना है कि घटना को अंजाम देने के बाद कार सवार फरार हो गए। हादसे के बाद मौके पर पहुंचे लोगों ने तत्काल घटना की सूचना पुलिस और सरकारी एंबुलेंस को दी। पुलिस ने तत्काल घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। फिलहाल घायलों का उपचार जिला अस्पताल में कराया जा रहा है।