जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
जमानिया-धीना मार्ग पर मोटरसाइकिल सवार पुलिया से टकराया, हालत है गम्भीर
साइकिल सवार को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित होकर पुलिया में धर्मेंद्र की मोटरसाइकिल जा टकरायी, जिससे मोटरसाईकिल सवार धर्मेंद्र के सर में गंभीर चोटें आयीं।
 

घर वापस आते समय हादसा

पुलिया से टकराया बाइक सवार

निजी अस्पताल में भर्ती

चंदौली जिले के धीना थाना क्षेत्र के धीना-जमानिया मार्ग पर सोमवार की दोपहर में बहोरा स्टेशन के पास एक साइकिल सवार को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित होकर पुलिया में धर्मेंद्र की मोटरसाइकिल जा टकरायी, जिससे मोटरसाईकिल सवार धर्मेंद्र के सर में गंभीर चोटें आयीं। मौके पर जुटे रहागीरों द्वारा किसी तरह निजी साधन द्वारा कमालपुर स्थित निजी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। 

बता दें कि धर्मेन्द्र कुमार यादव पुत्र योगेन्द्र यादव धीना थाना क्षेत्र के पिपरदहां गांव का रहने वाला है। जिसकी उम्र लगभग 28 वर्ष बतायी जा रही है। धर्मेन्द्र कुमार अपने निजी कार्य से जमानिया बाजार गया था। वह दोपहर को जमनिया से अपने घर पिपरदहा वापस आ रहा था। उसी दौरान वह अपनी मोटरसाईकिल यूपी 67जेड 2604  को लेकर  बहोरा स्टेशन के पास अनियंत्रित होकर पुलिया से टकरा गया।

पुलिया से टकराने के बाद वह घायल हालत में छटपटाने लगा। इसके बाद स्थानीय लोगों ने उसे घायल हालत में निजी साधन से कमालपुर के अस्पताल में भर्ती कराया, जहां हालत गम्भीर होने पर निजी चिकित्सालय में ईलाज चल रहा है।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*