जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
JEE, NEET, NDA-CDS, UPSC, UPPSC की तैयारी के लिए निशुल्क कोचिंग, ऐसे मिलेगा मौका
मुख्यमंत्री अभ्युदय योजना के अंतर्गत आगामी प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करने वाले छात्र-छात्राओं को निशुल्क कोचिंग व्यवस्था उपलब्ध कराए जाने के संदर्भ में एक महत्वपूर्ण जानकारी दी है।
 

चंदौली के छात्र-छात्राओं के लिए शानदार मौका, पाये इन प्रतियोगिताओं के लिए निशुल्क कोचिंग, ऐसे भरना होगा आपको फॉर्म

 

 
चंदौली जिले के जिला समाज कल्याण अधिकारी ने मुख्यमंत्री अभ्युदय योजना के अंतर्गत आगामी प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करने वाले छात्र-छात्राओं को निशुल्क कोचिंग व्यवस्था उपलब्ध कराए जाने के संदर्भ में एक महत्वपूर्ण जानकारी दी है।

 जिला समाज कल्याण अधिकारी ने कहा है कि 2022-23 सत्र के लिए मुख्यमंत्री अभ्युदय योजना के तहत प्रतियोगी परीक्षाओं की निशुल्क कोचिंग के लिए ऑनलाइन पंजीकरण का कार्य 1 मई से 15 मई तक किया जा सकता है। इसके लिए संबंधित वेबसाइट http://abhyuday.up.gov.in पर रजिस्टर करना होगा। इसके बाद अलग-अलग तिथियों में उसके लिए प्रवेश परीक्षा का आयोजन किया जाएगा।

CM Abhyuday Scheme

 जिला समाज कल्याण अधिकारी ने कहा कि प्रवेश परीक्षा का परिणाम वेबसाइट पर 25 मई तक प्रकाशित कर दिया जाएगा और उसके बाद 10 जून के आसपास कोचिंग का संचालन भी शुरू कर दिया जाएगा।

 उन्होंने जनपद के सभी छात्र छात्राओं को निशुल्क कोचिंग हेतु योजना का लाभ लेने के लिए अपना पंजीकरण कराने की बात कही है। आप यहां क्लिक करके देख सकते हैं कि किस परीक्षा की तैयारी के लिए कब ऑनलाइन प्रवेश परीक्षा आयोजित की जा रही है....

CM Abhyuday Scheme