जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
चंदौली मे 9 सितंबर को आ रहे हैं योगी आदित्यनाथ, हो रही तैयारी
इसके पूर्व में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जनपद के बाढ़ पीड़ित के राहत सामग्री वितरित करने और हाल जानने के लिए बलुआ आने वाले थे।
 

चंदौली जिले में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री के आने की संभावना बनती जा रही है । वहीं इस कार्यक्रम को लेकर जिला प्रशासन द्वारा तैयारियां भी तेज कर दी गई हैं। चर्चाएं हैं कि जिला मुख्यालय पर मुख्यमंत्री आ सकते हैं।

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का जनपद में आगमन होने की तैयारियां तेज हो गई हैं। वहीं उनके कार्यक्रम के लिए स्थानों को देखने का कार्य जिला प्रशासन द्वारा किया जा रहा है, जबकि इसके पूर्व में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जनपद के बाढ़ पीड़ित के राहत सामग्री वितरित करने और हाल जानने के लिए बलुआ आने वाले थे,  लेकिन मौसम खराब होने और समय कम होने के कारण वह हवाई सर्वेक्षण करके ही चले गए थे। लेकिन अब 9 सितंबर को जिला मुख्यालय पर आने की संभावना बन रही है।

कहा जा रहा है कि इसके लिए जिला प्रशासन तैयारी में जुट गया है और उनके आने की सूचना पर स्थानों का चिन्हीकरण किया जा रहा है। इस संबंध में अभी तक सरकारी पुष्टि नहीं की जा रही है, लेकिन अधिकारियों द्वारा उनके आने की तैयारियां की जा रही हैं। 

वहीं इस संबंध में भाजपा जिलाध्यक्ष ने बताया कि संगठन का कार्यक्रम होता तो हमारे पास सूचना आती है। यह सरकारी कार्यक्रम है तो विभाग व प्रशासन जानता होगा। आने का कार्यक्रम निर्धारित हो जाएगा तो हमारे पास भी सूचना आ जाएगी। हालांकि इस संबंध में मुख्य विकास अधिकारी द्वारा चर्चाएं की गई थीं।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*