जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
6 नवंबर को आने वाले हैं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, ऐसे हो रही है युद्ध स्तर पर तैयारी
जिला प्रशासन ने शासन स्तर से इसकी सूचना मिलने के बाद मुख्यालय स्थित महेंद्र टेक्निकल इंटर कालेज में तैयारी शुरू कर दी है। सदर एसडीएम अजय मिश्रा की देखरेख में महेंद्र टेक्निकल इंटर कालेज परिसर में जनसभा व अन्य कार्यक्रमों की तैयारी कराई जा रही है।
 

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का दौरा लगभग फाइनल

अभी तक नहीं आया है फाइनल प्रोटोकॉल

तैयारियां जोरशोर से जारी


चंदौली जिले में अबकी बार मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का दौरा लगभग फाइनल हो गया है। इसके पहले बार तैयारियों के बावजूद मुख्यमंत्री चंदौली जिले में नहीं आ सके थे। आगामी 6 नवंबर को मुख्यमंत्री का दौरा फाइनल मानकर जिले  तैयारियों को अंतिम रूप दिया जा रहा है। 

 सीएम के संभावित आगमन को देखते हुए जिला प्रशासन पिछले दो दिनों से जनसभा स्थल को ठीक करने की तैयारी में जुट गया है। मुख्यालय स्थित महेंद्र टेक्निकल इंटर कालेज में हेलीपैड व मंच आदि का निर्माण शुरू करा दिया गया है। सीएम जनसभा को संबोधित करने के साथ अतिपिछड़े जिले को सौगात भी दे सकते हैं। निकाय चुनाव के पहले योगी का दौरा कई मायनों में महत्वपूर्ण है और कई घोषणाओं पर लोगों की नजर है।

CM Yogi

जानकार सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का कार्यक्रम छह नवंबर को संभावित है। जिला प्रशासन ने शासन स्तर से इसकी सूचना मिलने के बाद मुख्यालय स्थित महेंद्र टेक्निकल इंटर कालेज में तैयारी शुरू कर दी है। सदर एसडीएम अजय मिश्रा की देखरेख में महेंद्र टेक्निकल इंटर कालेज परिसर में जनसभा व अन्य कार्यक्रमों की तैयारी कराई जा रही है। यहां सीएम का हेलीकाप्टर उतरने के लिए हेलीपैड भी बनाया जा रहा है। वहीं मंच और पंडाल भी जल्द ही बनकर तैयार हो जाने की उम्मीद है। 

 सीएम के आगमन में अधिक समय न होने के कारण दिनरात काम कराया जा रहा है। प्रशासनिक अमला दिन-रात एक कर तैयारी में जुटा हुआ है। मुख्यमंत्री कालेज ग्राउंड पर जनसभा को संबोधित करेंगे। वहीं जिले के कुछ महत्वपूर्ण परियोजनाओं का शिलान्यास भी कर सकते हैं। पिछली बार मुख्यमंत्री सैयदराजा आए थे, उस दौरान उन्होंने लगभग चार सौ करोड़ की लागत वाले बाबा कीनाराम राजकीय मेडिकल कालेज का शिलान्यास किया था।

 जिलाधिकारी ईशा दुहन ने बताया कि सीएम के कार्यक्रम का प्रोटोकाल अभी नहीं आया है। उनका आगमन संभावित है, ऐसे में तैयारी कराई जा रही है। सारी व्यवस्थाओं को जल्द ही अंतिम रुप दिया जाएगा।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*