जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
निशा यादव को श्रद्धांजलि देने के लिए समाजवादी कार्यकर्ताओं ने निकाला कैंडल मार्च
चंदौली जिले के सैयदराजा कस्बा स्थित नेशनल इंटर कॉलेज पर आज समाजवादी पार्टी के नेताओं व कार्यकर्ताओं के अगुवाई में कन्हैया यादव की बड़ी पुत्री निशा यादव उर्फ गुड़िया यादव की हत्या के जिम्मेदार लोगों को सजा  दिलाने व मृतका को श्रद्धांजलि देने के लिए आज कैंडल मार्च निकाला गया
 

सैयदराजा शहीद स्मारक तक कैंडल जलाकर कैंडल मार्च निकाला गया

निशा यादव की हत्यारों को दंड देने की मांग की गई

 चंदौली जिले के सैयदराजा कस्बा स्थित नेशनल इंटर कॉलेज पर आज समाजवादी पार्टी के नेताओं व कार्यकर्ताओं के अगुवाई में कन्हैया यादव की बड़ी पुत्री निशा यादव उर्फ गुड़िया यादव की हत्या के जिम्मेदार लोगों को सजा  दिलाने व मृतका को श्रद्धांजलि देने के लिए आज कैंडल मार्च निकाला गया। सपा कार्यकर्ताओं द्वारा नेशनल इंटर कॉलेज से  सैयदराजा शहीद स्मारक तक कैंडल जलाकर कैंडल मार्च निकाला गया।

Candle March by Samajwadi Party workers


 बताते चलें कि चंदौली जिले के सैयदराजा थाना क्षेत्र के मनराजपुर  निवासी कन्हैया यादव की बेटी की हत्या के बाद सपा के नेता मामले में दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्यवाही करने की मांग कर रहे हैं।   सैयदराजा थाने से जिला बदर के अपराधी के घर पुलिस द्वारा दबिश के दौरान उनके बड़ी बेटी के हत्या के बाद उसको श्रद्धांजलि देने के लिए  आज  समाजवादी पार्टी कार्यकर्ताओं व वरिष्ठ नेता संतोष उपाध्याय के नेतृत्व में कैंडल मार्च निकाला गया ।

 इस कैंडल मार्च का अगुवाई करते हुए नेशनल इंटर कॉलेज सैयदराजा से पैदल चलते हुए शहीद स्मारक सैयदराजा पर इस कैंडल मार्च का समापन किया गया । निशा यादव की हत्यारों को दंड देने की मांग की गई। निशा यादव को इस कैंडल मार्च के माध्यम से सच्ची  श्रद्धांजलि देने का समाजवादी पार्टी द्वारा कार्य किया गया । इस दौरान बाबू लाल यादव छात्र सभा के जिलाध्यक्ष, गिरी पासवान, जितेंद्र यादव, संतोष उपाध्याय, विजय यादव, दीपक यादव, अनिल यादव ,चंद्रशेखर यादव, परमेंद्र यादव, वीरेंद्र यादव ,मुकेश यादव और विनय पासवान सहित अन्य दर्जनों कार्यकर्ता सम्मिलित रहे।