जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
दूल्हे की गाड़ी व टेंपो में टक्कर, आधे दर्जन लोग घायल, जिला अस्पताल में भर्ती
दूल्हे की गाड़ी व टेंपो में जोरदार टक्कर होने के कारण टेंपो में सवार आधे दर्जन लोगों को चोटें आई हैं। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे सैयदराजा थाना प्रभारी शेषधर पांडेय ने सभी घायलों को अपनी गाड़ियों में बिठाकर जिला अस्पताल भिजवा दिया, जहां सभी की हालत ठीक बताई जा रही है।
 
दूल्हे की गाड़ी में हुई जोरदार टक्कर में लगभग आधे दर्जन लोग घायल

चंदौली जिले के सैयदराजा थाना क्षेत्र के मरुई कुटिया के पास टेंपो व दूल्हे की गाड़ी में हुई जोरदार टक्कर में लगभग आधे दर्जन लोग घायल हो गए। घटना की सूचना पर पहुंचे सैयदराजा थाना प्रभारी ने सभी घायलों को अपनी गाड़ियों से जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

 मिली जानकारी के अनुसार जमानिया से सैयदराजा रोड पर दूल्हे की गाड़ी व टेंपो में जोरदार टक्कर होने के कारण टेंपो में सवार आधे दर्जन लोगों को चोटें आई हैं। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे सैयदराजा थाना प्रभारी शेषधर पांडेय ने सभी घायलों को अपनी गाड़ियों में बिठाकर जिला अस्पताल भिजवा दिया, जहां सभी की हालत ठीक बताई जा रही है।

 वहीं इस संबंध में सैयदराजा थाना प्रभारी शेषधर पांडेय ने बताया कि टेंपो व एक गाड़ी में टक्कर हुई है, जिसमें टेंपो में सवार सभी लोग घायल थे। इन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है और सभी की हालत ठीक बताई जा रही है।