जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
मई और जून महीने में बदल जाएगा चंदौली जिले में न्यायालय का समय, जानिए कब खुलेगी कोर्ट
चंदौली जिले में डिस्ट्रिक्ट डेमोक्रेटिक बार एसोसिएशन व सिविल बार एसोसिएशन द्वारा मई और जून माह में न्यायालय का समय प्रातःकालीन करने की मांग की गई थी, जिस पर जनपद न्यायाधीश द्वारा मई और जून माह में प्रातः कालीन कोर्ट चलाने की अनुमति प्रदान कर दी गई
 

मई और जून माह में प्रातः कालीन कोर्ट चलाने की अनुमति प्रदान कर दी गई

चंदौली जिले में डिस्ट्रिक्ट डेमोक्रेटिक बार एसोसिएशन व सिविल बार एसोसिएशन द्वारा मई और जून माह में न्यायालय का समय प्रातःकालीन करने की मांग की गई थी, जिस पर जनपद न्यायाधीश द्वारा मई और जून माह में प्रातः कालीन कोर्ट चलाने की अनुमति प्रदान कर दी गई है।

Chandauli Court Timing Changed Distict and Session

 बताते चलें कि सिविल बार एसोसिएशन तथा डिस्ट्रिक्ट डेमोक्रेटिक बार एसोसिएशन के अध्यक्ष प्रस्ताव देकर मांग की गई थी कि मई और जून 2022 में सिविल न्यायालय को प्रातः कालीन न्यायालय के रूप में संचालित किया जाए। इस संबंध में माननीय उच्च न्यायालय इलाहाबाद के आदेश 30-5-2019 व बार एसोसिएशन के प्रस्ताव का अवलोकन करते हुए मई व जून 2022 में सिविल न्यायालय चंदौली में न्यायालय के कार्यालय के कार्य का समय जनपद न्यायाधीश ज्योति कुमार त्रिपाठी द्वारा निम्न प्रकार कर दिया गया है..

न्यायालय और कार्यालय अवधि... सबेरे 7:00 बजे से अपराह्न 1:00 बजे तक 
भोजन अवकाश .....10:30 से 11:00 बजे तक 

जनपद एवं सत्र न्यायाधीश ज्योति कुमार त्रिपाठी ने बताया कि मई व जून महीने में न्यायालय सबेरे 7 बजे से दोपहर 1 बजे तक चला करेंगे। इससे अधिवक्ताओं व वादकारियों को काफी सहूलियत मिलेगी।