जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
मंडल स्तरीय बैडमिंटन व टेबल टेनिस प्रतियोगिता में चंदौली बना विजेता
वाराणसी मंडल के मंडलीय बैडमिंटन एवं टेबल टेनिस प्रतियोगिता का भव्य आयोजन नगर पंचायत स्थित नेशनल इंटर कॉलेज सैयदराजा में किया गया।
 

चंदौली जिले में मंडल स्तरीय बैडमिंटन व  टेबल टेनिस प्रतियोगिता का आयोजन किया गया, जिसमें चंदौली जूनियर व सीनियर की बैडमिंटन प्रतियोगिता में  विजयी रहा।

बता दें कि वाराणसी मंडल के मंडलीय बैडमिंटन एवं टेबल टेनिस प्रतियोगिता का भव्य आयोजन नगर पंचायत स्थित नेशनल इंटर कॉलेज सैयदराजा में किया गया। प्रतियोगिता में वाराणसी मंडल के गाजीपुर, वाराणसी, जौनपुर तथा चंदौली जनपद की विभिन्न टीमों ने एकल तथा मिश्रित वर्ग में प्रतिभाग किया। इस प्रतियोगिता में चंदौली जूनियर व सीनियर बैडमिंटन प्रतियोगिता में विजयी घोषित हुआ।

Chandauli won Badminton

कार्यक्रम का उद्घाटन सैयदराजा विधायक सुशील सिंह के द्वारा सरस्वती जी की मूर्ति पर माल्यार्पण के पश्चात फीता काटकर किया गया। मुख्य अतिथि के रूप में कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सुशील सिंह ने बच्चों को खेलकूद में बढ़-चढ़कर प्रतिभाग करने के लिए प्रेरित किया तथा विशिष्ट अतिथि बरहनी ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि महेंद्र सिंह ने बच्चों का उत्साहवर्धन करते हुए कार्यक्रम के आयोजन के लिए विद्यालय की प्रशंसा की। 

Chandauli won Badminton

बैडमिंटन तथा टेबल टेनिस की इस मंडलीय आयोजन में अतिथियों का स्वागत करते हुए प्रधानाचार्य अनिल कुमार सिंह ने बताया कि विद्यालय में पठन-पाठन के साथ-साथ खेलकूद की गतिविधियों के आयोजन के द्वारा ग्रामीणांचल  के बच्चों को भी खेल के क्षेत्र में आगे बढ़ाने का सतत प्रयास किया जाता है।

Chandauli won Badminton

कार्यक्रम में नगर पंचायत अध्यक्ष वीरेंद्र जायसवाल, एसके लाल, अनुपम राय, सहित मंडल के विभिन्न विद्यालयों के प्रधानाचार्य खेल अध्यापक एवं विद्यालय के रजनीश राय, मार्कंडेय प्रसाद ,हरिश्चंद्र, उमेश तिवारी आदि अध्यापक उपस्थित रहे। कार्यक्रम का संचालन विद्यालय के खेल अध्यापक पंकज कुमार सिंह तथा भारत भूषण सिंह के द्वारा किया गया।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*