जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
थानाध्यक्ष ने नहीं सुनी फरियाद तो एसपी साहब के पास पहुंची पीड़िता, छेड़खानी का है मामला
इलिया थाना क्षेत्र के एक गांव में नाबालिग बालिका से छेड़खानी करने का मामला प्रकाश में आया है। पीड़िता ने पहले इलिया थाने पहुंचकर तहरीर दिया।
 

इलिया थाना इलाके में छेड़खानी का मामला

पुलिस कप्तान के पास पहुंची शिकायत

चंदौली जिले के इलिया थाना क्षेत्र के एक गांव में नाबालिग बालिका से छेड़खानी करने का मामला प्रकाश में आया है। पीड़िता ने पहले इलिया थाने पहुंचकर तहरीर दिया। लेकिन पुलिस द्वारा मुकदमा दर्ज नहीं होने पर पीड़िता ने पुलिस अधीक्षक का दरवाजा खटखटाया और फरियाद लगाई। जिस पर पुलिस अधीक्षक ने पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करने के निर्देश दिया है।

आपको बताते चलें कि इलिया थाना क्षेत्र के भुड़कुड़ा गांव निवासी एक महिला ने पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल से फरियाद लगाते हुए यह आरोप लगाया कि वह और उसकी भांजी 17 जुलाई को 7:30 शाम के लगभग बाहर निकली थी। इस दौरान जब वह कुछ आगे निकल गई। तभी सुनसान पाकर गांव के ही 2 युवकों ने बालिका के साथ छेड़खानी करने की कोशिश की। इस पर भांजी ने शोर मचाया तो सभी उसको छोड़कर धमकी देते हुए भाग निकले। 

महिला ने कहा कि उसने उसकी शिकायत लेकर अगले दिन इलिया थाने में पहुंची, लेकिन मुकदमा पंजीकृत नहीं किया गया। पुलिस ने उनको वहां से भगा दिया। इसके बाद उसने पुलिस अधीक्षक ने शिकायत करते हुए आरोपियों के खिलाफ अभियोग पंजीकृत कर न्याय दिलाने की मांग की।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*