जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
गोलू को पीटने वालों के खिलाफ मुकदमा दर्ज न हुआ तो सड़क पर उतरेगा क्षत्रिय राजपूत संघ
पुलिस को याद दिलाया कि गोली लगने के आक्रोश में हरिजन पक्ष के लोगों ने उसके साथ ही साथ पुलिस पर भी हमला किया था।
 

पिटाई के बाद पुलिस नहीं लिख रही है मुकदमा

कई दिन से चक्कर लगा रहे हैं पीड़ित परिवार के लोग

चंदौली जिले के नवहीं गांव के रहने वाले  सुरेश सिंह ने चंदौली कोतवाली में तहरीर देते हुए 14 जुलाई की देर शाम उनके लड़के अजय सिंह उर्फ गोलू की पिटाई के मामले में आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराने की बात कही है। इस मामले में साथ ही साथ पुलिस को 48 घंटे का अल्टीमेटम भी अंतर्राष्ट्रीय क्षत्रिय राजपूत संघ के द्वारा दिया गया है।

अजय सिंह के साथ कोतवाली पहुंचे अंतर्राष्ट्रीय क्षत्रिय राजपूत संघ के पदाधिकारियों ने चंदौली कोतवाल संतोष सिंह से कहा कि अजय सिंह 14 जुलाई की शाम 7:30 बजे सब्जी लेकर घर के लिए लौट रहा था तभी नवहीं पुलिया के पास पहले से मझवार के लड़कों द्वारा एक हरिजन पर गोली चलाई गई थी। उसी की प्रतिक्रिया में गोलू को लोगों ने पकड़ लिया और लाठी डंडे से उसकी पिटाई कर दी।

Complain For FIR

उन्होंने पुलिस को याद दिलाया कि गोली लगने के आक्रोश में हरिजन पक्ष के लोगों ने उसके साथ ही साथ पुलिस पर भी हमला किया था। इसलिए घटना में शामिल न होने के बावजूद निर्दोष की पिटाई के मामले में कार्रवाई करते हुए न्याय की अपील की है।

 इस मामले में पुलिस ने अंतर्राष्ट्रीय क्षत्रिय राजपूत संघ के पदाधिकारियों ने चंदौली कोतवाली पुलिस को 48 घंटे की मोहलत देते हुए कहा है कि अगर 48 घंटे में मुकदमा दर्ज नहीं हुआ था तो क्षत्रिय समुदाय के लोग सड़क पर उतरने के लिए बाध्य होंगे। इसकी सारी जिम्मेदारी पुलिस प्रशासन की होगी। हालांकि मामले में जांच कराकर कार्यवाही करने का चंदौली कोतवाल ने भरोसा दिलाया है।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*