जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
कांग्रेसी नेताओं के प्रतिनिधि मंडल ने किया दौरा, पीड़िता को न्याय दिलाने के लिए देंगे साथ
चंदौली जिले के सैयदराजा थाना क्षेत्र के मनराजपुर गांव में पुलिस के द्वारा की गई एक लड़की की हत्या के मामले में घटनास्थल और वस्तुस्थिति की जानकारी लेने के लिए कांग्रेस पार्टी का एक प्रतिनिधि मंजल आज गांव के दौरे पर आया
 
कांग्रेस पार्टी का एक प्रतिनिधि मंजल आज गांव के दौरे पर आया

चंदौली जिले के सैयदराजा थाना क्षेत्र के मनराजपुर गांव में पुलिस के द्वारा की गई एक लड़की की हत्या के मामले में घटनास्थल और वस्तुस्थिति की जानकारी लेने के लिए कांग्रेस पार्टी का एक प्रतिनिधि मंजल आज गांव के दौरे पर आया। यहां पर पार्टी के महासचिव देवेंद्र प्रताप सिंह की अगुवाई में प्रतिनिधिमंडल ने परिजनों से बातचीत की और पुलिस के द्वारा की गई कार्यवाही की निंदा की। 

 पत्रकारों के साथ बातचीत करते हुए पार्टी के महासचिव देवेंद्र प्रताप सिंह ने कहा कि पुलिस पहले से भी इस परिवार का उत्पीड़न करती रही है। अबकी बार पुलिस की हरकत से एक लड़की की जान चली गयी है। कांग्रेस पार्टी पीड़ित के हक की लड़ाई में हमेशा साथ खड़ी है और उनके संघर्ष में कंधे से कंधा मिलाकर न्याय देने दिलाने के लिए हर जरूरी कदम उठाएगी। 

देवेंद्र प्रताप सिंह ने दावा किया कि पीड़ित परिवार से मिलने के बाद सभी लोग स्थानीय प्रशासन और अधिकारियों से बातचीत करेंगे। उसके बाद पूरी रिपोर्ट तैयार करके आलाकमान को भेजा जाएगा।

 इस प्रतिनिधिमंडल में महासचिव सरिता पटेल, अखिलेश यादव, जिला कमेटी के अध्यक्ष धर्मेंद्र तिवारी, मुगलसराय शहर  कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष रामजी गुप्ता शामिल थे।