जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
खरगीपुर क्रिकेट महाकुंभ के समापन, रोमांचक फाइनल में खुटहना ने बिलारीडीह को 1 रन से हराया
सूर्यमुनी तिवारी ने दी विजेता को ट्रॉफी, इस तरह के आयोजन की हो रही है तारीफ
 

चंदौली जिले के नियमताबाद ब्लॉक ग्राम सभा खरगीपुर में  क्रिकेट महाकुंभ के समापन के  पर मुख्य अतिथि तौर पर उपस्थित भाजपा के वरिष्ठ नेता सूर्यमुनी तिवारी द्वारा विजेता टीम को पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया तथा उप विजेता टीम को मुख्य अतिथि द्वारा पुरस्कृत करते हुए अग्रिम जीत की बधाई भी दी।

 बता दें कि विगत वर्षों की भांति इस वर्ष भी ग्राम सभा खरगीपुर क्रिकेट समिति द्वारा क्रिकेट महाकुंभ का आयोजन किया गया था, जिनमें कई टीमों द्वारा खेल का प्रदर्शन करने के बाद आज सेमीफाइनल के बाद फाइनल का आयोजन किया गया। इसमें विजेता टीम के खुटहना द्वारा अपनी प्रतिद्वंदी टीम बिलारीडीह को 1 रन से मात देते हुए प्रतियोगिता का खिताब जीतने का कार्य किया गया।
 वहीं उपस्थित मुख्य अतिथि द्वारा विजेता टीम को पुरस्कार देने तथा उपविजेता टीम को अगले प्रतियोगिता में विजयी होने की शुभकामना देते हुए कहा कि खेल का आयोजन सभी समाज को जोड़ता है और खेल में सभी जाति धर्म के लोग हिस्सा लेते हैं। यह खेल ही सभी को एक माले में पिरोने का काम करता है। आज के लिए सौहार्दपूर्ण भावना का काम कहीं ना कहीं खेल के माध्यम से बखूबी देखने को मिल रहा है। इस तरह के आयोजन से लोगों के मनोरंजन के साथ-साथ सौहार्दपूर्ण स्थिति भी बनती है, क्योंकि प्रतियोगिता हमेशा सौहार्दपूर्ण तरीके से आयोजित की जाती है, तो खेल का आनंद कुछ और ही होता है।

इस दौरान रामचंद्र बिंद, दाताराम बिन्द, शरद चंद्र तिवारी, आयोजक सत्य प्रकाश बिंद सहित सैकड़ों लोग उपस्थित रहे।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*