जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
मोहर्रम को लेकर डीएम-एपी की खास मीटिंग, इन अफसरों के साथ होगी बैठक
 

31 जुलाई से 9 अगस्त तक मोहर्रम का त्यौहार

 जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक की संयुक्त मीटिंग

 शांतिपूर्वक तरीके से मनाया जाएगा मोहर्रम का त्यौहार 

चंदौली जिले के जिलाधिकारी ने अपर मुख्य सचिव के निर्देश में मोहर्रम के मद्देनजर एक आवश्यक बैठक शनिवार को पुलिस लाइन में बुलाई है। इसमें संबंधित अधिकारियों को समय से उपस्थित होने का निर्देश दिया गया है। 

अपर मुख्य सचिव उत्तर प्रदेश शासन के निर्देश के क्रम में यह बताया गया है कि 31 जुलाई से लेकर 9 अगस्त तक मोहर्रम का त्यौहार मनाया जाएगा। इसके लिए शांति एवं सुरक्षा व्यवस्था बनाने के विस्तृत दिशानिर्देश भी जारी कर दिए गए हैं। 
जिलाधिकारी ने इस के क्रम में जनपद के अधिकारियों की एक बैठक 30 जुलाई दिन शनिवार को पुलिस लाइन चंदौली में बुलाई है। दोपहर 11:00 बजे होने वाली इस बैठक में जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक संयुक्त रूप से अधिकारियों को संबोधित करेंगे।

 इस बैठक में सभी उपजिलाधिकारी, तहसीलदार, लोक निर्माण विभाग के अधिशासी अभियंतागण, विद्युत विभाग के अधिशासी अभियंतागण और अन्य अधिकारी, जल निगम के अधिशासी अभियंता, जिला पंचायती राज अधिकारी, समस्त विकास खंडों के खंड विकास अधिकारी, नगर पालिका परिषद और नगर पंचायतों के अधिशासी अधिकारी भी बुलाए गए हैं, ताकि शासन के निर्देशों को सबको समझाया जा सके और शांतिपूर्वक तरीके से मोहर्रम का त्यौहार मनाया जाए।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*