जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
जिलाधिकारी व एसपी ने किया धर्मगुरुओं से संवाद, नमाज के पहले ऐसी अपील
अधिकारियों ने सभी से अपने समुदाय एवं आसपास के लोगों को भी जनपद में कानून व्यवस्था और अमन-शांति बनाएं रखने तथा किसी भी धर्म या समुदाय के विरुद्ध बयानबाजी व टिप्पणी न करने हेतु प्रेरित करने को कहा गया।
 

पहले की अपेक्षा अधिक तैयारी, जानिए शुक्रवार को लेकर क्यों चिंतित हैं अफसर, प्रदेश की हालात देखकर बढ़ गयी है संवेदनशीलता

 

चंदौली जिले में आगामी जुमे की नमाज़ को जनपद में शांति एवं सौहार्दपूर्ण वातावरण में संपन्न कराने तथा सुरक्षा एवं कानून व्यवस्था सुदृढ रखने हेतु जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक चन्दौली द्वारा पुलिस लाइन स्थित सभागार कक्ष में जनपद के धर्मगुरुओं एवं सम्भ्रांत लोगों से संवाद कर सुरक्षा संबंधी सुझावों का आदान प्रदान किया गया। इस दौरान सभी पक्षों के लोगों को आवश्यक दिशा-निर्देश भी दिए गए। 

DM SP Meeting
जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक  धर्मगुरुओं से संवाद करते हुए 

इस मौके पर दोनों अधिकारियों ने सभी से अपने समुदाय एवं आसपास के लोगों को भी जनपद में कानून व्यवस्था और अमन-शांति बनाएं रखने तथा किसी भी धर्म या समुदाय के विरुद्ध बयानबाजी व टिप्पणी न करने हेतु प्रेरित करने को कहा गया। उपस्थित सभी लोगों द्वारा जनपद में आपसी भाईचारे और सौहार्द को बनाए रखते हुए दिए निर्देशों का पूर्णतः पालन करते हुए जनपद में कानून व्यवस्था को बनाए रखने में पुलिस प्रशासन का पूरा सहयोग करने की पुरजोर सहमति दी गई। 

DM SP Meeting
जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक  धर्मगुरुओं से संवाद करते हुए २ 

इसके साथ ही साथ सभी को सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक तथा सामाजिक सौहार्द को प्रभावित करने वाले पोस्ट या टिप्पणी न करने हेतु सभी को निर्देशित किया गया तथा किसी भी शरारती व अराजकतत्वों के बारे में जानकारी प्राप्त होने पर तत्काल स्थानीय पुलिस अथवा 112 पर काल कर सूचना देने हेतु बताया गया। 

उक्त बैठक में समस्त पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी सहित जिले के तमाम संभ्रांत नागरिकगण उपस्थित थे।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*