जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
डिप्लोमा फार्मासिस्ट एसोसिएशन ने 7 सूत्रीय मांगों का सौंपा ज्ञापन, समस्याओं पर की चर्चा
प्रमुख मांगों में अब तक का समस्त बकाया एरियर का भुगतान करना, 2 वर्ष की सेवा व 10 वर्ष की सेवा के उपरांत फार्मेसिस्टों का वेतन निर्धारण व ग्रेड पे के साथ-साथ सेवा का स्थायीकरण प्रमुख है।
 

डिप्लोमा फार्मासिस्ट एसोसिएशन की मांग

मुख्य चिकित्साधिकारी से की गयी चर्चा

चंदौली जिले के पंडित कमलापति त्रिपाठी अस्पताल के सभागार में डिप्लोमा फार्मासिस्ट एसोसिएशन चंदौली की बैठक हुई, जिसमें 7 सूत्रीय मांगों को ज्ञापन स्वरूप मुख्य चिकित्सा अधिकारी चंदौली को सौंपा गया।

 बैठक की अध्यक्षता करते हुए जिले के अध्यक्ष व  प्रभारी राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद पूर्वांचल आनंद मिश्रा ने बताया कि प्रमुख मांगों में अब तक का समस्त बकाया एरियर का भुगतान करना, 2 वर्ष की सेवा व 10 वर्ष की सेवा के उपरांत फार्मेसिस्टों का वेतन निर्धारण व ग्रेड पे के साथ-साथ सेवा का स्थायीकरण प्रमुख है। इसके साथ ही तमाम मुद्दों पर सीएमओ से चर्चा हुई और प्रभावी हस्तक्षेप करके मुख्य चिकित्साधिकारी से यह मांग किया गया कि तमाम मुद्दों को अति शीघ्र हल कराने की कोशिश करें।

 कार्यक्रम को प्रमुख रूप से जिले के कोषाध्यक्ष संतोष सिंह, बृजेश सिंह, अजय कुमार सिंह, सुधांशु, अजीत यादव, चंद्र भूषण दुबे, मुकेश सिंह, मनोज सेठ सहित तमाम लोगों ने अपने विचार रखे। बैठक का संचालन जिले के मंत्री पारस राय ने किया।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*