जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
साहब की जांच में घटिया स्तर का मिला निर्माण कार्य, क्वालिटी चेक करने के जिलाधिकारी ने दिये निर्देश
चंदौली जिले के जिलाधिकारी संजीव सिंह ने संपूर्ण समाधान दिवस के समाप्ति के पश्चात संयुक्त जिला चिकित्सालय चकिया का निरीक्षण कर परिसर की साफ-सफाई, परिसर में निर्माणाधीन निर्मित भवनों का अवलोकन कर गुणवत्ता की जांच की गई
 
निरीक्षण के दौरान निर्माण कार्य में उपयोग किए जा रहे मैटीरियल की गुणवत्ता में कमी पाई गई

चंदौली जिले के जिलाधिकारी संजीव सिंह ने संपूर्ण समाधान दिवस के समाप्ति के पश्चात संयुक्त जिला चिकित्सालय चकिया का निरीक्षण कर परिसर की साफ-सफाई, परिसर में निर्माणाधीन निर्मित भवनों का अवलोकन कर गुणवत्ता की जांच की गई। निरीक्षण के दौरान निर्माण कार्य में उपयोग किए जा रहे मैटीरियल की गुणवत्ता में कमी पाई गई। जिस पर जिलाधिकारी ने अधिशासी अभियंता लघु सिंचाई को जांच रिपोर्ट तैयार करने के निर्देश दिए।                        

       dm

जिला संयुक्त चिकित्सालय चकिया परिसर में 33/415 केवी स्वतंत्र विद्युत उपकेंद्र में उत्पन्न तकनीकी खराबी से बाधित रहने पर संबंधित जेई को तत्काल मैकेनिक लगाकर शुरू करने के निर्देश दिए। जिलाधिकारी ने मुख्य चिकित्सा अधीक्षक को निर्देशित करते हुए कहा कि मरीजों को बेहतर स्वास्थ्य सुविधा मुहैया कराने के दृष्टिगत डॉक्टरों कि समय से उपस्थिति जरूरी है। इसके लिए सभी चिकित्सकों को निर्देशित किया जाए कि समय से उपस्थित होकर ओपीडी में आने वाले मरीजों को देखा जाए। बाहर की दवाएं कत्तई न लिखी जाए। दवाओं की उपलब्धता समय से सुनिश्चित रखने के लिए पहले से ही डिमांड सुनिश्चित किया जाए ।  

Dm chandauli  chakiya hospital Inspection  

निरीक्षण के दौरान ज्वाइंट मजिस्ट्रेट/उप जिलाधिकारी चकिया पीपी मीणा, मुख्य चिकित्साधिकारी, मुख्य चिकित्सा अधीक्षक, अधिशासी अभियंता सिंचाई सहित अन्य संबंधित अधिकारीगण मौजूद रहे।