जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
प्रमुख सचिव ने किया वृद्धाश्रम का दौरा, सबको बांटा जरूरत का सामान
इस अवसर पर प्रमुख सचिव एवं जिलाधिकारी द्वारा वृद्धजनों को जाड़े के मौसम को देखते हुए स्वेटर, टोपी, इनर व मोजे आदि एवं फल का वितरण किया गया।
 

जाड़े के पहले जरूरी सामान उपलब्ध कराने के निर्देश

समाज कल्याण विभाग को निर्देश

चंदौली जिले के दौरे पर आए प्रमुख सचिव समाज कल्याण जनपद के नोडल अधिकारी डा. हरिओम ने सदर विकास खण्ड के आवसीय वृद्ध आश्रम का निरीक्षण किया गया। साथ ही साथ वहां के सुविधाओं के बारे में संबंधित अधिकारियों को दिशानिर्देश दिए गए।

Dr Hariom

प्रमुख सचिव ने निरीक्षण कर वृद्धजनों से भोजन, दवा सहित अन्य दिनचर्या से संबंधित जानकारी ली। मौके पर किचन का भ्रमण कर खाद्य सामग्रियों का गुणवत्ता परखी। साथ ही वृद्धजनों से भोजन की क्वालिटी की जानकारी ली। जिस पर वृद्धजनों द्वारा बताया गया कि भोजन स्वादिष्ट के साथ अलग-अलग भोजन दिया जाता है।

Dr Hariom

इस अवसर पर प्रमुख सचिव एवं जिलाधिकारी द्वारा वृद्धजनों को जाड़े के मौसम को देखते हुए स्वेटर, टोपी, इनर व मोजे आदि एवं फल का वितरण किया गया। प्रमुख सचिव निर्देशित करते हुए कहा कि सभी वृद्धजनों का समय-समय पर हेल्थ चेक अप सुनिश्चित किया जाए। वृद्ध आश्रम का व्यापक प्रचार प्रसार सुनिश्चित किया जाए। उन्होंने संचालक जिला समाज कल्याण अधिकारी को निर्देशित करते हुए कहा कि असहाय वृद्धजनों की संख्या को बढ़ाया जाए।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*