जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
एक बार फिर से चंदौली आ रहे हैं सांसदजी, दर्शना सिंह के स्वागत समारोह में करेंगे शिरकत
भारत सरकार के केंद्रीय मंत्री डॉक्टर महेंद्र नाथ पांडेय, आ गया है चंदौली आने का प्रोटोकॉल, क्लिक करके जानिए पूरा कार्यक्रम
 

चंदौली जिले में भारत सरकार के केंद्रीय मंत्री व जिले के सांसद डॉ महेंद्र नाथ पांडेय आज एकबार फिर से चंदौली जिले में आ रहे हैं। उनका जिले के भाजपा कार्यालय पर शाम 4:15 बजे आगमन सुनिश्चित हुआ है। इस दौरान वह राज्यसभा सांसद दर्शना सिंह के स्वागत एवं अन्य कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे ।

आपको बता दें कि राज्यसभा की नवनिर्वाचित सांसद श्रीमती दर्शना सिंह का सांसद बनने के बाद जिले में प्रथम आगमन हो रहा है। इसके लिए पार्टी के द्वारा जोरदार तरीके से स्वागत की तैयारी की जा रही है। इसी कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए भारत सरकार के केंद्रीय मंत्री डॉक्टर महेंद्र नाथ पांडेय भी दिल्ली से चलकर भाजपा कार्यालय आ रहे हैं। 

Schedule

बताया जा रहा है कि डॉ. महेन्द्र नाथ पांडेय दर्शना सिंह को उनकी राज्यसभा में जीत की बधाई देने तथा अपने कार्यकर्ताओं के हौसले को बुलंद करने की कोशिश करेंगे। जारी प्रोटोकॉल के अनुसार भारत सरकार के केंद्रीय मंत्री डॉक्टर महेंद्र नाथ पांडेय का भाजपा कार्यालय पर 4:15 आगमन होगा एवं भाजपा के  पदाधिकारियों से मुलाकात के साथ-साथ प्रेस के लोगों से वार्ता करेंगे। वहीं अन्य कार्यक्रमों में शिरकत करने के बाद पुनः दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*