जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
उत्तर प्रदेश महिला शिक्षक संघ के पदाधिकारियों ने की जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी से मुलाकात
वूमेन टीचर्स एसोसिएशन ऑफ उत्तर प्रदेश (उत्तर प्रदेश महिला शिक्षक संघ) जनपद चंदौली कि जिलाध्यक्ष डॉ सुनीता तिवारी महिला शिक्षक संघ की पदाधिकारियों के साथ जिला शिक्षा अधिकारी सतेन्द्र बहादुर सिंह से एक औपचारिक भेंट की गई
 

महिला शिक्षकों से संबंधित कई मामलों पर चर्चा की

हिला शिक्षिकाओं की ड्यूटी को सही तरीके से कराने

 वूमेन टीचर्स एसोसिएशन ऑफ उत्तर प्रदेश (उत्तर प्रदेश महिला शिक्षक संघ) जनपद चंदौली कि जिलाध्यक्ष डॉ सुनीता तिवारी महिला शिक्षक संघ की पदाधिकारियों के साथ जिला शिक्षा अधिकारी सतेन्द्र बहादुर सिंह से एक औपचारिक भेंट की गई। इस दौरान उन्होंने महिला शिक्षकों से संबंधित कई मामलों पर चर्चा की और उनके शीघ्र निस्तारण की मांग की। 

Dr Sunita Tiwari Meet BSA Chandauli

इस दौरान कहा गया कि उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में लगी महिला शिक्षिकाओं की ड्यूटी को सही तरीके से कराने और अभी हाल ही में बोर्ड परीक्षा में लगी कई महिला शिक्षकों की ड्यूटी के सेंटर को व्यवस्थित करने के लिए धन्यवाद ज्ञापन दिया गया। वहीं एक विज्ञप्ति के माध्यम से महिला शिक्षिकाओं की कुछ समस्याओं के बारे में भी अवगत कराया गया। 

जिलाध्यक्ष डॉ सुनीता तिवारी ने कहा कि जिन महिला शिक्षिकाओं का प्रमाण पत्र वेरीफाई हो गया हो, उनका प्रमाण पत्र उन्हें वापस किया जाए। मातृत्व व बाल्यकाल देखभाल अवकाश और मेडिकल अवकाश को समय से स्वीकृत किया जाए। इसके साथ ही साथ जिन महिला शिक्षिकाओं का वेतन अवरुद्ध है या अन्य कोई विभागीय कार्रवाई हुई हो तो उसे निस्तारित करने की तेजी से पहल किया जाय।  जिन महिला शिक्षिकाओं का एरियर अभी तक निर्गत नहीं हुआ है, उसे निर्गत करने की कार्यवाही की जानी चाहिए। 

जिला अध्यक्ष डॉक्टर सुनीता तिवारी के साथ बेसिक शिक्षा अधिकारी से भेंट करने वालों में जिला महामंत्री हेमलता वर्मा, पदाधिकारी वंदना वर्मा, प्रतिभा प्रजापति, ईरा सिंह और प्रीति अग्निहोत्री जैसी कई महिला शिक्षक व पदाधिकारी शामिल थीं।