जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
सड़क पर खड़ी गाड़ी के ड्राइवर ने खोला दरवाजा, टकराकर जख्मी हो गए बाइक सवार
बाइक सवार सड़क पर गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गए। इस दुर्घटना के बाद आसपास के लोगों ने तत्काल  दोनों को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया है, जहां उनका इलाज चल रहा है।
 

इकबाल व अबरार सड़क हादसे में घायल, जिला अस्पताल में चल रहा है इलाज

 

चंदौली जिला मुख्यालय पर भारतीय स्टेट बैंक के समीप बुधवार को खड़ी एक गाड़ी में बाइक सवारों के टकरा जाने से एक दुर्घटना हो गयी, जिससे दोनों बाइक सवार सड़क पर गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गए। इस दुर्घटना के बाद आसपास के लोगों ने तत्काल  दोनों को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया है, जहां उनका इलाज चल रहा है।

 बताया जा रहा है कि चंदौली कस्बे के वार्ड नंबर 8 में रहने वाले इकबाल अंसारी (60 साल) और इबरार अहमद (22 साल) बाइक से किसी काम से अपने घर से भगवानपुर गए थे। वह दोनों अपना काम खत्म करके वापस लौट रहे थे।  जैसे ही दोनों की गाड़ी स्टेट बैंक के आस पास पहुंची उनकी मोटरसाइकिल सड़क के किनारे खड़ी गाड़ी में टकरा गई।

 बताया जा रहा है कि खड़ी गाड़ी के ड्राइवर ने अचानक अपना दरवाजा खोल दिया, जिससे दोनों टकराकर सड़क पर गिर गए और गंभीर रूप से जख्मी हो गए। मौके पर जुटे लोगों ने दोनों को तत्काल जिला अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां पर उनका इलाज किया जा रहा है।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*