जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
अब फिर से बनेगा सैयदराजा उत्तरी व दक्षिणी बाजार को जोड़ने वाला फुट ओवर ब्रिज
लेकिन जनप्रतिनिधियों की पहल एवं जनता की मांग के आगे डीएचसीसी के अधिकारियों को फुट ओवरब्रिज देने के लिए विवश होना पड़ रहा है।
 

चंदौली जिले के सैयदराजा नगर पंचायत स्थित गेट संख्या 72बी पर फुटओवर ब्रिज की मांग पर अड़े रहे नगर पंचायतवासियों की मेहनत जाकर शुक्रवार को रंग लाई है। डीएफसीसी के अधिकारी  72 बी पर बनने वाले फुटओवर ब्रिज के निर्माण के लिए मौके पर पहुंचे और जगह की तलाश शुरु की है।

बता दें कि जनता की मांग व मार्केट की आवश्यकता को देखते हुए जिले के जनप्रतिनिधि एवं भाजपा नेता अमित अग्रहरि व व्यापार मंडल तथा कस्बावासियों की मांग को ध्यान में रखते हुए डीएफसीसी के अधिकारियों द्वारा 72 बी फुट ओवर ब्रिज का कार्य कराने के लिए मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल की गई।

Railway Crossing Saiyadraja

काम करने वाले एजेंसी ने जगह न मिलने का हवाला देकर इस फुट ओवरब्रिज को समाप्त कर दिया गया था और उसके स्थान पर कल्याणपुर के पास बनने वाले ओवरब्रिज को फुट ओवर ब्रिज दिखाया जा रहा था, लेकिन जनप्रतिनिधियों की पहल एवं जनता की मांग के आगे डीएचसीसी के अधिकारियों को फुट ओवरब्रिज देने के लिए विवश होना पड़ रहा है।

स्थानीय लोगों ने कहा कि जिले के सांसद डॉ महेंद्र नाथ पांडेय एवं सैयदराजा विधायक सुशील सिंह पहल पर यह कार्य दोबारा शुरू होने की उम्मीद जगी है। इसको लेकर कस्बे के लोगों में खुशी का माहौल है।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*