जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
नहर में बहती मिली है 35 वर्षीय महिला की लाश, अब तक नहीं हो पायी पहचान
नेगुरा के समीप बुधवार की सुबह बड़ी नहर में अज्ञात महिला का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से शव को बाहर निकलवाया।
 

चंदौली जिले की सदर कोतवाली क्षेत्र के नेगुरा के समीप बुधवार की सुबह बड़ी नहर में अज्ञात महिला का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से शव को बाहर निकलवाया। इसके बाद शव की शिनाख्त कराने का प्रयास किया, लेकिन पुलिस को किसी तरह की सफलता नहीं मिली। फिलहाल शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।


कोतवाली के जसुरी गांव के पास नहर की तेज धारा में लगभग 35 वर्षीय महिला का शव बहते देखा तो ग्रामीणों ने तत्काल इसकी जानकारी कोतवाली पुलिस को दी। इससे पुलिस तत्काल उक्त स्थल पर पहुंची। लेकिन नहर में पानी का तेज बहाव होने के कारण शव बहकर नेगुरा गांव के पास पहुंचकर पुलिया के पास रूक गयी। इससे पुलिस नेगुरा गांव पास नहर पर पहुंचकर ग्रामीणों की सहायता से शव को बाहर निकलवाया। साथ ही शव की शिनाख्त कराने की कोशिश की। लेकिन कामयाबी नहीं मिल पायी। इसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

इस बारे जानकारी देते हुए कोतवाल संतोष कुमार सिंह ने बताया कि ग्रामीणों से सूचना मिली की एक महिला का शव जसुरी नहर में बह रहा है। पुलिस मौके पर पहुंची तो महिला का शव पानी के धाराओं में बहता हुआ नेगुरा गांव में पहुंच चुका था। पुलिस नेगुरा गांव में पहुंचकर शव को बाहर निकलवाया। शव की शिनाख्त अभी नहीं हो पाई है। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर विधिक कार्रवाई की जा रही है।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*