जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
पेट्रोल पंपों पर जारी है छापेमारी, घटतौली के साथ-साथ सुविधाओं की जांच
चंदौली जनपद स्तरीय अधिकारियों की टीम ने जिला मुख्यालय के आसपास स्थित तीन पेट्रोल पंपों पर छापेमारी करके एकबार फिर से कार्रवाई की है। इस दौरान बिछिया में एक पेट्रोल पंप पर हवा भरने की मशीन खराब मिली। तो वहीं शौचालय में भी गंदगी का अंबार दिखायी दि
 

जिला मुख्यालय के आसपास स्थित तीन पेट्रोल पंपों पर छापेमारी

बिछिया में एक पेट्रोल पंप पर हवा भरने की मशीन खराब मिली

अफसरों ने संचालक पर दस हजार रुपये का जुर्माना ठोका

चंदौली जनपद स्तरीय अधिकारियों की टीम ने जिला मुख्यालय के आसपास स्थित तीन पेट्रोल पंपों पर छापेमारी करके एकबार फिर से कार्रवाई की है। इस दौरान बिछिया में एक पेट्रोल पंप पर हवा भरने की मशीन खराब मिली। तो वहीं शौचालय में भी गंदगी का अंबार दिखायी दि। इस पर दस हजार रुपये जुर्माना लगाने की कार्रवाई की गयी। विभाग की सख्ती और कार्रवाई से पंप संचालकों में खलबली मची रही।

जिला पूर्ति अधिकारी देवेंद्र प्रताप सिंह व सदर एसडीएम अविनाश कुमार के नेतृत्व में कर्मियों की टीम ने सबसे पहले बिछियां स्थित मेसर्स राजगोविंद फिलिंग सेंटर की पड़ताल की। पंप पर आने वाले वाहनों में हवा भरने के लिए लगाई गई मशीन खराब मिली। शौचालय में भी गंदगी दिखी। इस पर अफसरों ने संचालक पर दस हजार रुपये का जुर्माना ठोका। 

इसके बाद टीम ने छीतों स्थित मेसर्स महावीर कार्गो फिलिंग स्टेशनऔर मेसर्स कर्मा फ्यूल्स की भी जांच की, लेकिन सब कुछ ठीक मिला। 

जिलाधिकारी संजीव सिंह ने पेट्रोल पंपों पर तेल भरने में घटतौली व मानक के अनुरूप सुविधाओं की उपलब्धता की जांच के लिए जिला पूर्ति अधिकारी के नेतृत्व में टीम गठित की है। पूर्ति अधिकारी ने अभियान आगे भी जारी रहेगा। कमियां मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।