जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
फिर आधा दर्जन किसानों की करीब साढ़े पांच एकड़ फसल सहित पुवाल जलकर राख
चंदौली जिले के सैयदराजा क्षेत्र के बगहीं कुम्भापुर गांव में गुरूवार की दोपहर में अज्ञात कारणों से सिवान में लगी भीषण आग के चलते आधा दर्जन किसानों की खेतों में पड़ी खड़ी फसल तथा भूसा जलकर राख हो गया
 

भीषण आग के चलते आधा दर्जन किसानों की खेतों में पड़ी खड़ी फसल तथा भूसा जलकर राख

फायर ब्रिगेड के देर से पहुंचने के कारण यह सब नुकसान हुआ

चंदौली जिले के सैयदराजा क्षेत्र के बगहीं कुम्भापुर गांव में गुरूवार की दोपहर में अज्ञात कारणों से सिवान में लगी भीषण आग के चलते आधा दर्जन किसानों की खेतों में पड़ी खड़ी फसल तथा भूसा जलकर राख हो गया। मौके पर फायर ब्रिगेड के देर से पहुंचने के कारण यह सब नुकसान हुआ।

किसानों का कहना है कि आग लगने की सूचना के बावजूद भी दो से तीन घंटे विलम्ब से पहुँची फायर ब्रिगेड के चलते सबकुछ जलकर स्वाहा हो गया।  किसानों ने कहा कि जिला मुख्यालय से मात्र 8 से 9 किमी की दूरी होने के बावजूद भी फायर ब्रिगेड का घटनास्थल पर समय से न पहुंचना, विभाग की लापरवाही के प्रदर्शित करता है। इस बातो तो लेकर  किसानों में असंतोष व्याप्त रहा।

प्राप्त समाचार के अनुसार गांव में अम्बिका सिंह के दो बीघा खेत में गेहूं की फसल काटकर पड़ी थी। वहीं रामबचन सिंह, विन्याचल सिंह का भूसा एवं रिंकू सिंह  का दस बिस्वा की कटी फसलों में अचानक आग लगने से सब कुछ जलकर राख हो गया। किसानों ने काफी मशक्कत के उपरांत आग पर काबू पाने में सफलता हासिल किया। 

किसानों का कहना है कि इस बार की अगजनी से जहां फसलों को नुकसान तो हुआ ही है तो वहीं चारे की समस्या से जानवरों का निवाला भी छिन गया।