जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
देखें तस्वीरें...नरवन के इन गांवों में आग से भारी नुकसान, जानिए कहां क्या क्या जला
चंदौली जिले के नरवन क्षेत्र के कई गांवों के लोगों को आग का सामना करना पड़ा, जिसमें काफी नुकसान हुआ है। किसी की फसल तो किसी का बोझ जलकर राख हो गया। कहीं पर मड़ई में आग पकड़ ली तो सारी गृहस्थी जलकर राख हो गयी
 

मड़ई में आग पकड़ ली तो सारी गृहस्थी जलकर राख हो गयी

गेहूं का फसल भी जल गया

चंदौली जिले के नरवन क्षेत्र के कई गांवों के लोगों को आग का सामना करना पड़ा, जिसमें काफी नुकसान हुआ है। किसी की फसल तो किसी का बोझ जलकर राख हो गया। कहीं पर मड़ई में आग पकड़ ली तो सारी गृहस्थी जलकर राख हो गयी।

fire

बताया जा रहा है कि ग्राम सभा भइसउर, डैना, बरडीहा, कपड़िया, इमिलिया, भोलापुर, मचवा आदि गांवों में तेज आग की लपट ने कई किसानों के गेहूं की फसल जलकर राख हो गयी। वहीं कुछ किसानों का रखा हुआ गेहूं का बोझ भी जलकर राख हो गया। 

fire


इसके साथ मचवा के छविनाथ खरवार की रहने वाली मड़ई सामान में भी आग पकड़ ली। गृहस्थी का रखा हुआ सारा सामान जलकर राख हो गया। गेहूं का फसल भी जल गया। कुबेर बिंद का गेहूं जल गया राख हो गया है।

 डैना के मनोज राय की सरसों और चना की फसल जल गयी है, जबकि मचवा के पवन पांडेय, रसूल मियां का एक बिगहा गेहूं जल गया।

 मौके पर देखा गया कि किसान काफी परेशान थे। फसल तो कम जल रही थी, मगर गांव के लोगों को डर इस बात का जर सता रहा था कि अगर आग गांव के अंदर प्रवेश कर जाएगी तो निश्चित रूप से गांव जलकर राख हो जाएगा। ऐसे में गांव के लोगों ने एक साथ मिलकर तत्परता दिखाई। लोगों ने अपनी जान की परवाह न करते हुए आग को बुझाने की पूरी कोशिश करते हुए देखे गए।