जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
अपना झंडा लगाने का विवाद, दो समुदाय के लोग हुए आमने-सामने, एसडीएम व सीओ ने की समझाने की कोशिश
सैयदराजा कस्बा स्थित शिव मंदिर के पास झंडे को विवाद को लेकर 2 समुदाय के लोग आमने-सामने हो गए ।
 

चंदौली जिले के सैयदराजा कस्बा स्थित शिव मंदिर के पास झंडे को विवाद को लेकर 2 समुदाय के लोग आमने-सामने हो गए । मामला की गंभीरता को देखते हुए मौके पर सदर एसडीएम व सदर क्षेत्राधिकारी तथा थाना प्रभारी मौके पर पहुंचकर दोनों पक्षों को समझा-बुझाकर थाने ले आए।


 
बता दें कि रात्रि में मोहर्रम के झंडे को गाड़ने को लेकर दो समुदाय के लोग आमने सामने हो गए विवाद करने लगे क्योंकि एक पक्ष का मानना है कि  शिव मंदिर के सामने मोहर्रम का झंडा नहीं लगाया जाएगा। वहीं दूसरे पक्ष का कहना है कि झंडा मंदिर के दीवार के सामने ही लगाया जाएगा।  इस बात को लेकर दोनों समुदाय के लोगों में कहासुनी बढ़ गई और दोनों पक्ष आमने-सामने हो गए। इसकी सूचना सैयदराजा पुलिस को मिली तो मौके पर तत्काल सैयदराजा थाना प्रभारी ने पहुंचकर लोगों को समझाने बुझाने का कार्य किया ।


तभी मामले की गंभीरता को देखते हुए मौके पर सदर उप जिलाधिकारी अजय मिश्रा तथा सदर क्षेत्राधिकारी राजवीर सिंह भी  मौके पर पहुंच गए और दोनों पक्षों को समझा-बुझाकर त्योहार को शांतिपूर्ण तरीके से मनाने के लिए अपील की वहीं दोनों पर को थाने लाया गया ।जहां मामले जल्द ही सुलझाने की बात कही गई ।
वहीं इस संबंध में सदर क्षेत्राधिकारी राजवीर सिंह ने बताया कि झंडे के विवाद को लेकर दो समुदाय के लोग आमने-सामने विवाद कर रहे थे  जिनके विवाद को दोनों पक्ष की बातें  सुनकर हल कर दिया जाएगा । दोनों पक्षों को थाने बुलाया गया है।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*