जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
दो मिलावटी दूध व 3 दुकानों के भरे गए सैंपल, यहां हुयी जांच
आज चंदौली जिले में इन अधिकारियों की टीम ने काशी मिल्क चिलिंग सेंटर अलीनगर से दो नमूने एकत्र किए गए तथा चंदौली जीटी रोड से तीन दुकानों के सैंपल लिए गए हैं।
 

चंदौली जिले में खाद्य सुरक्षा विभाग के अधिकारियों ने एक बार फिर टीम के साथ छापेमारी की और मिलावटी दूध के साथ साथ खाद्य प्रतिष्ठानों के यहां नमूने इकट्ठा किए। बताया जा रहा है कि आज इन अधिकारियों ने दूध के 2 नमूने एकत्र करने के साथ-साथ विभिन्न खाद प्रतिष्ठानों से तीन नमूने एकत्रित करके प्रयोगशाला में परीक्षण के लिए भेजा।

Food sampling

 जानकारी के अनुसार मुख्य खाद्य सुरक्षा अधिकारी चंद्रकांत वाजपेई के नेतृत्व में विनय कुमार शाही, सच्चिदानंद राय और नेहा त्रिपाठी के साथ-साथ अरविंद कुमार ने इस अभियान को चलाया। साथ ही साथ लोगों से अपील की कि वह मिलावटी सामान और मिलावटी दूध के शिकायत मिलने पर विभाग को सूचित करें।

आज चंदौली जिले में इन अधिकारियों की टीम ने काशी मिल्क चिलिंग सेंटर अलीनगर से दो नमूने एकत्र किए गए तथा चंदौली जीटी रोड से तीन दुकानों के सैंपल लिए गए हैं। अधिकारियों ने कहा कि सारे नमूने जांच के लिए भेजे जा रहे हैं। गड़बड़ी मिलने पर नियमानुसार कार्रवाई होगी।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*