जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
हिन्दु युवा वाहिनी भी सुनेगी लोगों की शिकायतें, समस्याओं के समाधान में मदद
हिन्दु युवा वाहिनी का नया कार्यालय मिलन तिवारी के कटरा में सूर्या अस्पताल के बगल में जी.टी.रोड के किनारे खोला गया है।
 

सोमवार से शनिवार तक मिलेंगे पदाधिकारी

समस्याओं के निस्तारण में करेंगे मदद

सरकारी योजनाओं का करेंगे प्रचार प्रसार

चंदौली जिले में आज हिन्दु युवा वाहिनी चन्दौली के नए जिला कार्यालय में संगठन के पदाधिकारियों ने बैठकर संगठन को और मजबूत करने के साथ साथ लोगों की मदद करने के लिए रणनीति बनायी। 

 हिन्दु युवा वाहिनी का नया कार्यालय मिलन तिवारी के कटरा में सूर्या अस्पताल के बगल में जी.टी.रोड के किनारे खोला गया है। यहां पर जिले की आम जनता की शिकायतों के त्वरित निस्तारण एवं केन्द्र एवं प्रदेश सरकारों द्वारा संचालित विभिन्न योजनाओं के लाभ के प्रचार प्रसार हेतु रणनीति पर चर्चा की गयी। 

Hindu Yuva Vahini Meeting

इस मौके पर हिन्दु युवा वाहिनी वाराणसी मण्डल प्रभारी/सदस्य वाराणसी विकास प्राधिकरण अम्बरीश सिंह भोला के द्वारा जिला कार्यालय पर सोमवार से शनिवार तक प्रत्येक दिवस पर जिले के वरिष्ठ पदाधिकारियों को आम जनता के समस्याओं के निस्तारण हेतु नामित किया गया और आम जनता से अपील की गयी की अपनी समस्याओं के निस्तारण एवं विभिन्न सरकारी योजनाओं के लाभ हेतु जिला कार्यालय पर समय सबेरे 10 बजे से 1 बजे तक सम्पर्क कर सकते हैं। 

इस अवसर पर प्रदेश कार्यसमिति सदस्य आशीष सिंह नागवंशी, जिला संयोजक प्रमोद सिंह, जिलाध्यक्ष रामदयाल यादव  रिंकू, विकास शर्मा, संगठन महामंत्री शैलेश चन्द्र यादव, जिला मंत्री अजय राय राहुल, मनीष श्रीवास्तव, जिला आई टी सेल संयोजक सन्तोष खरवार सहित उपस्थित रहे।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*