जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
नर्तकियों के साथ ठुमका लगाने वाले दरोगा बाबू हुए निलंबित, देखिए कैसे लगा रहे हैं ठुमके
उपनिरीक्षक द्वारा असना गांव में शादी समारोह के दौरान नर्तकियों के साथ नाचने का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद पुलिस अधीक्षक द्वारा यह कार्यवाई की गई है।
 

शादी समारोह में नाचते दिखे उपनिरीक्षक

अजय कुमार यादव का बालाओ के साथ डांस करना पड़ा महंगा

गाने पर नाचने का जोश दिखाने पर हो गए निलंबित

 चंदौली जिले के कन्दवा थाने में  में तैनात उपनिरीक्षक अजय कुमार यादव का सोशल मीडिया में नर्तकियों के साथ नाचने का वीडियो वायरल होने पर पुलिस अधीक्षक ने मामले को संज्ञान में लेते हुए उन्हें निलंबित करने की कार्यवाई की है।

कंदवा थाना अंतर्गत असना गांव में विगत 10 जून को लड़की की शादी थी। कंदवा से बारात आई थी। इस समारोह में हलका के दारोगा अजय यादव भी आमंत्रित थे। रात को दारोगा जी सादे ड्रेस में शादी समारोह में पहुंचे। वहां आर्केस्ट्रा चल रहा था। भोजपुरी गानों पर नर्तकियां डांस कर रही थीं। भोजन करने के बाद दारोगा और एक कांस्टेबल नाच देखने लगे। इसी बीच दारोगा जी की फरमाइश का गाना बजा तो न चाहते हुए भी उनके पैर थिरकने लगे। कुछ ही देर में दारोगी जी पूरी रौ में आ गए। इसके बाद स्टेज पर चढ़कर जमकर ठुमके लगाए। गाना पर गाना बजता रहा और दारोगा अजय नाचते रहे। कभी स्टेज पर तो कभी स्टेज केे नीचे। भूल गए कि वह एक अनुशासित महकमे के मुलाजिम हैं।


उपनिरीक्षक द्वारा असना गांव में शादी समारोह के दौरान नर्तकियों के साथ नाचने का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद पुलिस अधीक्षक द्वारा यह कार्यवाई की गई है।
जबकि उपनिरीक्षक सादे ड्रेस में डांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

बहरहाल कुछ दिन पहले दारोगा जी के डांस वाला वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया। बात पुलिस कप्तान अंकुर अग्रवाल तक भी पहुंच गई। उन्होंने तत्काल प्रभाव से दारोगा अजय यादव को लाइन हाजिर कर दिया।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*