जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
प्रमोशन पाने के बाद इंस्पेक्टर रैंक के अफसरों को यहां मिली तैनाती, जानिए कौन कहां गया
स्थानांतरित होने वाले अधिकांश निरीक्षकों का दो दिन पहले प्रमोशन किया गया था। यह सभी लोग थानों में अपनी सेवाएं देंगे।
 

चंदौली जिले में सावन मास व आगामी त्योहारों के दौरान कानून व्यवस्था को बनाए रखने के लिए पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल ने 9 निरीक्षकों व उपनिरीक्षकों के कार्यक्षेत्र में बदलाव किया है। इसमें कई लोगों को चौकी से थानों में तैनाती दी गई। एसपी ने सीओ को निरीक्षकों व उपनिरीक्षकों की तैनाती सुनिश्चित करने के निर्देश दिए हैं।

बताया जा रहा है कि स्थानांतरित होने वाले अधिकांश निरीक्षकों का दो दिन पहले प्रमोशन किया गया था। यह सभी लोग थानों में अपनी सेवाएं देंगे।

चौकी प्रभारी इलिया के निरीक्षक जय सिंह को निरीक्षक बनने के बाद चकिया कोतवाली भेजा गया है। शहाबगंज थाने में तैनात निरीक्षक धर्मेंद्र कुमार को वहीं पर निरीक्षक बनाया गया है। अलीनगर थाना के वरिष्ठ उपनिरीक्षक श्रीकांत पांडेय को निरीक्षक के तौर पर अलीनगर में भेजा गया है। चौकी प्रभारी दुलहीपुर महमूद आलम अंसारी को निरीक्षक मुगलसराय कोतवाली में भेजा गया है। वरिष्ठ उपनिरीक्षक सदर कोतवाली अरविंद कुमार यादव व संजय कुमार सिंह को निरीक्षक बनने के बाद सदर कोतवाली में बरकरार रहेंगे। नौगढ़ में तैनात सत्येंद्र कुमार को पुलिस लाइन बुलाया गया है। इसके अलावा पुलिस लाइन में तैनात राकेश कुमार यादव अलीनगर थाना और मिर्जा रिजवान अली बेग की मुगलसराय कोतवाली में शांति व्यवस्था में ड्यूटी लगाई गई है।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*