जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
अगर आपने भरा है कस्तूरबा गांधी बालिका विद्यालयों नौकरी के लिए फॉर्म तो जरूर पढ़े यह खबर
चंदौली जनपद में संचालित 9 कस्तूरबा गांधी बालिका विद्यालयों में संविदा के आधार पर होने वाली शैक्षणिक और गैर शैक्षणिक स्टाफ के चयन के लिए साक्षात्कार की तिथि 28 जून सुनिश्चित की गई है।
 

कस्तूरबा गांधी बालिका विद्यालयों में नियुक्ति, 28 जून को होगा इंटरव्यू, जानिए और भी काम की जानकारी

 

चंदौली जिले के जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी कार्यालय में जनपद में संचालित 9 कस्तूरबा गांधी बालिका विद्यालयों में संविदा के आधार पर होने वाली नियुक्तियों के लिए साक्षात्कार आयोजित किया गया है। यह साक्षात्कार 28 जून को सुबह 10:00 बजे से सुनिश्चित किया जाएगा।

 जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी कार्यालय से जारी सूचना के अनुसार पूर्व में विज्ञापित तथा दिनांक 30 दिसंबर 2021 को संशोधित विज्ञापनों के क्रम में चंदौली जनपद में संचालित 9 कस्तूरबा गांधी बालिका विद्यालयों में संविदा के आधार पर होने वाली शैक्षणिक और गैर शैक्षणिक स्टाफ के चयन के लिए साक्षात्कार की तिथि 28 जून सुनिश्चित की गई है। इसके लिए जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी कार्यालय में 10:00 बजे से काउंसलिंग एवं साक्षात्कार किया जाएगा।

 बेसिक शिक्षा अधिकारी ने बताया कि काउंसलिंग व साक्षात्कार में प्रतिभाग करने वाले अभ्यर्थियों को पंजीकृत डाक से कॉल लेटर भेजा जा चुका है। इसमें सभी आवेदनकर्ताओं को अपने मूल शैक्षिक अभिलेखों एवं अन्य प्रमाण पत्रों के दो सेट स्वप्रमाणित छाया प्रति के साथ लेकर उपस्थित होना है। 28 जून को अनुपस्थित अभ्यर्थियों के चयन पर कोई विचार नहीं किया जाएगा।

 इस दौरान कस्तूरबा गांधी विद्यालयों के लिए पूर्णकालिक शिक्षिका, अंशकालीन शिक्षिका एवं लेखाकार के साथ-साथ चौकीदार के पद पर चयन किया जाना है।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*