जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
जन अधिकार पार्टी की नए जिला पदाधिकारियों के चयन की तैयारी, 3 जुलाई को होगी बैठक
सबको ध्यान में रखते हुए कार्यकारिणी का गठन का कार्य फिर से किया जायेगा। पहले के चयनित जिलाध्यक्ष, जिला महासचिव, जिला प्रभारी एवं जिला सलाहकार सभी पदों को निरस्त किया जाता है। सभी चयनित पदाधिकारियों से बात हो गई है और सब लोगों ने इसकी सहमति दे दी है।
 

चंदौली जिले में जन अधिकार पार्टी की जिला इकाई के पदाधिकारियों के कार्यकाल को निरस्त करते हुए पार्टी के प्रदेश सचिव एवं प्रभारी एडवोकेट रामकृष्ण प्रजापति के निर्देशन में नए जिला इकाई का गठन किया जाएगा।

बताते चलें कि चंदौली में जन अधिकार पार्टी के पदाधिकारियों के इस वर्ष का कार्यकाल पार्टी आलाकमान के द्वारा निरस्त कर दिया गया था। इसके बाद नयी जिला इकाई की और पदाधिकारियों की नए तरीके से गठन किया जाना था, परंतु बीच में अग्निवीर  भर्ती को लेकर चल रहे विवाद के कारण जिले में धारा 144 लागू होने के कारण पार्टी की बैठक निरस्त कर दी गई थी। आनन-फानन में पूर्व जिला अध्यक्ष डॉ सुनील कुमार मौर्य के द्वारा अपने आवास पर एक तत्काल बैठक का आयोजन कर जिला के पदाधिकारियों और जिला अध्यक्ष का चयन कुछ चंद लोगों के बीच में कर दिया गया।

 जिला की बैठक कैंसिल हो जाने के कारण बहुत से कार्यकर्ता उस बैठक में नहीं पहुंच पाए थे और नए जिलाध्यक्ष और नए पदाधिकारियों के जहां चयन प्रक्रिया होनी थी, वहीं पर पुनः  फिर से पुराने पदाधिकारियों के चयन होने के कारण पार्टी  के  कार्यकर्ताओं में विद्रोह हो गया, जिसके कारण पुराने कार्यकर्ताओं ने पार्टी से अपने इस्तीफे देने शुरू कर दिए। इसको लखनऊ से पार्टी सचिव ने इस मामले को संज्ञान में लेते हुए फिर से नए तरीके से जिले की पदाधिकारियों की और जिला अध्यक्ष महासचिव का चयन प्रक्रिया नए तरीके से कराने को कहा है।

                     
इस सम्बन्ध में पूर्व जिलाध्यक्ष ने कहा कि सभी साथियों से निवेदन कि पिछले रविवार को धारा 144 लागू होने के कारण मीटिंग का स्थान बदल जाने और जगह जगह प्रशासन द्वारा परेशान करने के कारण बहुत से साथी पदाधिकारियों के चयन प्रक्रिया में शामिल होने बंचित रह गये हैं। जिस कारण सबको ध्यान में रखते हुए कार्यकारिणी का गठन का कार्य फिर से किया जायेगा। पहले के चयनित जिलाध्यक्ष, जिला महासचिव, जिला प्रभारी एवं जिला सलाहकार सभी पदों को निरस्त किया जाता है। सभी चयनित पदाधिकारियों से बात हो गई है और सब लोगों ने इसकी सहमति दे दी है।

अब यह बैठक 3 जुलाई 2022 दिन रविवार को जिला कार्यालय पर समय 10 बजे रखी गई है। जिसमें सभी जन अधिकार पार्टी चन्दौली के सभी लोगों से अपील है कि इस मीटिंग में भाग लेकर बेहतर टीम निर्माण में अपना महत्वपूर्ण योगदान देने की कृपा करें।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*