जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
सड़क हादसे में जनार्दन की मौत, तेज रफ्तार बाइक ने मार दी टक्कर
परासी कला थाना शहाबगंज निवासी जनार्दन द्वारा अपने किसी कार्य के लिए साइकिल से चकिया से आ रहे थे तभी अनियंत्रित तेज रफ्तार की बाइक में उन्हें टक्कर मार दी।
 

साइकिल और बाइक में भिड़ंत

साइकिल सवार जनार्दन की मौत
 

चंदौली जिले के परासी कला  निवासी जनार्दन निषाद अपने कृषि कार्य से चकिया गए थे और वहां से वापस आ रहे थे तभी पारसी कला गांव में तभी अनियंत्रित मोटरसाइकिल ने उनकी साइकिल में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि उनकी मौके पर ही मौत हो गई।  पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कार्यवाही में जुट गई । 

बता दें कि चंदौली जिले के परासी कला थाना शहाबगंज निवासी जनार्दन द्वारा अपने किसी कार्य के लिए साइकिल से चकिया से आ रहे थे तभी अनियंत्रित तेज रफ्तार की बाइक में उन्हें टक्कर मार दी।
 टक्कर इतना जबरदस्त था कि उनकी मौके पर ही मौत हो गई। ग्रामीणों द्वारा पुलिस को सूचना दी गई तो मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्यवाही में जुट गई । 

इस संबंध में निषाद पार्टी के विधानसभा उपाध्यक्ष दीपक निषाद ने बताया कि जनार्दन  चकिया से भुट्टा खरीद कर ला रहा था। तभी तेज रफ्तार की बाइक ने उसे टक्कर मार दी और मौके पर ही उसकी मौत हो गई। पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कार्यवाही में जुट गई है।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*