जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
किसान परिवार के बेटे ने किया कमाल, झारखंड में बना असिस्टेंट इंजीनियर
कांटा गांव निवासी जनेश कुमार पटेल पुत्र उमाकांत सिंह ने झारखण्ड लोक सेवा आयोग द्वारा आयोजित परीक्षा में असिस्टेंट इंजीनियर (AE) के पद पर चयनित हुए हैं।
 

कांटा गांव निवासी जनेश कुमार पटेल का चयन

असिस्टेंट इंजीनियर के पद पर सेलेक्शन

झारखण्ड लोक सेवा आयोग की परीक्षा में कामयाबी

चंदौली जिले के एक किसान परिवार में जन्मे कांटा गांव निवासी जनेश कुमार पटेल पुत्र उमाकांत सिंह ने झारखण्ड लोक सेवा आयोग द्वारा आयोजित परीक्षा में असिस्टेंट इंजीनियर (AE) के पद पर चयनित हुए हैं। इससे पहले वह कर्मचारी चयन आयोग द्वारा आयोजित परीक्षा में जेई पद पर चयनित होकर मिलिटरी इंजीनियर सर्विसेज (MES) में अपनी सेवाएं दे रहे है।

Janesh Kumar patel

 जनेश कुमार पटेल की प्रारंभिक शिक्षा गांव के ही नर्सरी स्कूल से होते सेंट्रल हिन्दू स्कूल (C.H.S), वाराणसी से इंटरमीडिएट की परीक्षा पास किया था। इसके उपरांत उन्होंने केएन मोदी इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी, मोदीनगर, गाजियाबाद से इंजिनीरिंग में स्नातक किया। फिर आईआईटी, बीएचयू (IIT-BHU) से इंजिनीरिंग में परास्नातक की डिग्री लेते हुए सफर तय किया।


उनके चयन के बाद पूरे गांव में हर्षोल्लास है। उनके घर पहुंचकर माता-पिता को सुबह से ही बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है। वह घर परिवार के साथ साथ जनपद का भी नाम रोशन करने का कार्य कर रहे हैं।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*