जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
तेज रफ्तार स्कार्पियो ने बाइक सवार जीजा साले को मारी टक्कर, अस्पताल में इलाज के दौरान मौत
कांटा गांव के रहने वाले सरवर अंसारी (35 साल) अपने साले शहादत अंसारी (23 साल) के साथ घर से चंदौली के लिए जा रहे थे। जैसे ही दोनों फत्तेपुर गांव के समीप पहुंचे थे कि पीछे से आ रही एक तेज रफ्तार स्कार्पिओ दोनों को टक्कर मारते हुए फरार हो गई।
 

बाइक से चंदौली जा रहे थे जीजा-साले, तेज रफ्तार गाड़ी ने मारी टक्कर, अस्पताल में इलाज के दौरान तोड़ा दम

 

चंदौली जिले की सदर कोतवाली थाना क्षेत्र के फत्तेपुर गांव के समीप चंदौली चकिया मार्ग पर एक तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने बाइक सवार दो लोगों को जोरदार टक्कर मारते हुए फरार हो गया। इसमें बाइक सवार दोनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर जुटे आसपास के लोगों ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस और 108 एंबुलेंस द्वारा दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सकों ने इलाज के दौरान दोनों को मृत घोषित कर दिया।

Jija Sala Died Bike
जिला अस्पताल में भर्ती घायल व्यक्ति 

 जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि सदर ब्लाक क्षेत्र के कांटा गांव के रहने वाले सरवर अंसारी (35 साल) अपने साले शहादत अंसारी (23 साल) के साथ घर से चंदौली के लिए जा रहे थे। जैसे ही दोनों फत्तेपुर गांव के समीप पहुंचे थे कि पीछे से आ रही एक तेज रफ्तार स्कार्पिओ दोनों को टक्कर मारते हुए फरार हो गई।

 दोनों सड़क के किनारे गिरकर छटपटाने लगे। आसपास के लोगों ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने दोनों घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने इलाज के दौरान दोनों को मृत घोषित कर दिया है। इसके बाद पुलिस ने दोनों घायलों की मौत की खबर परिजनों को दी।

 मौत की सुनने के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है और अधिक संख्या में ग्रामीण व परिजन लोग रोते बिलखते हुए पोस्टमार्टम हाउस पहुंच गए हैं।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*