जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
अब एसपी व सीओ के खिलाफ आंदोलन शुरू करेंगे किसान नेता, पीआरओ को सौंपा ज्ञापन
पीआरओ को ज्ञापन सौंपकर चेतावनी देते हुए कहा कि अगर मणिदेव पर पुलिसिया कार्रवाई की गई तो किसान आरपार की लड़ाई लड़ेंगे व बड़ा धरना प्रदर्शन किया जाएगा। 
 

चंदौली जिले के भारतीय किसान यूनियन के पदाधिकारियों ने शनिवार को एसपी आवास पर पहुंचकर एसपी से मिलने व सीओ अनिरुद्ध सिंह की शिकायत करने की कोशिश की, लेकिन पुलिस अधीक्षक किसान नेताओं से नहीं मिले। लोगों ने आरोप लगाया कि बबुरी थाने पर भाकियू (टिकैत) के मंडल प्रवक्ता मणिदेव चतुर्वेदी को जानबूझकर हिरासत में रखा गया है।

एसपी के आवास पर पहुंचे किसान नेताओं ने कहा कि सीओ अनिरुद्ध सिंह के द्वारा लगातार षड़यंत्र रचा जा रहा है और मणिकांत के खिलाफ कई बार वर्दी का रोब दिखाकर कार्रवाई करा चुके हैं। पीआरओ को ज्ञापन सौंपकर चेतावनी देते हुए कहा कि अगर मणिदेव पर पुलिसिया कार्रवाई की गई तो किसान आरपार की लड़ाई लड़ेंगे व बड़ा धरना प्रदर्शन किया जाएगा। 

Kisan Leaders Gyapan

भाकियू के जिलाध्यक्ष सतीष चौहान ने बताया कि शनिवार को समाधान दिवस के अवसर पर कुछ फरियादियों के साथ उनकी समस्यओं के निस्तारण के लिए मणिदेव चतुर्वेदी बबुरी थाने पर गए तो वहां मौजूद सीओ अनिरुद्ध सिंह उन पर भड़क गए और किसी बात को लेकर अफसरों के इशारे पर पुलिस कर्मियों ने मणिदेव को धक्का मारते हुए थाने बैठा दिया।

Kisan Leaders Gyapan

इतना ही नहीं उनका पुलिस कर्मियों के द्वारा मोबाइल भी छीन लिया गया है और कई धाराएं लगाकर उनके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। साथ ही कहा कि भाकियू मंडल प्रवक्ता के खिलाफ काफी दिनों से सीओ अनिरुद्ध सिंह षड़यंत्र रच रहे हैं।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*