जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
6 मई को भारतीय किसान यूनियन देगा धरना, आरोपियों पर 302 का दर्ज हो मुकदमा
सैयदराजा थाना क्षेत्र के मनराजपुर में  पुलिस दबिश के दौरान युवती की मौत के मामले में आज भारतीय किसान यूनियन का एक प्रतिनिधि  मंडल पीड़ित परिवार से मिलकर शोक संवेदना जाहिर किया और उनके दर्द को सांझा किया। इसके बाद दुधारी के कालीजी के मंदिर पर एक पंचायत हुई, जिसमें पुलिस की कार्रवाई पर नाराजगी
 

संयुक्त किसान मोर्चा के तत्त्वाधान में चन्दौली में मार्च निकालकर धरने पर बैठेंगे

शासन-प्रशासन लीपा पोती कर आरोपियों को बचाने का प्रयास कर रही है

सैयदराजा थाना क्षेत्र के मनराजपुर में  पुलिस दबिश के दौरान युवती की मौत के मामले में आज भारतीय किसान यूनियन का एक प्रतिनिधि  मंडल पीड़ित परिवार से मिलकर शोक संवेदना जाहिर किया और उनके दर्द को सांझा किया। इसके बाद दुधारी के कालीजी के मंदिर पर एक पंचायत हुई, जिसमें पुलिस की कार्रवाई पर नाराजगी जाहिर की गयी।  

मंडल प्रवक्ता मणि देव चतुर्वेदी ने बताया कि ये घटना शर्मनाक है । जब तक आरोपियों के खिलाफ 302  का मुकदमा दर्ज कर गिरफ़्तारी नहीं होगी, तब तक संगठन पीड़ित परिवार के न्याय की लड़ाई लड़ता रहेगा। साथ ही पीड़ित परिवार को 10 लाख की आर्थिक सहायता भी दी जाय। इन मांगों के  लिए 06 मई 22 को संयुक्त किसान मोर्चा के तत्त्वाधान में चन्दौली में मार्च निकालकर धरने पर बैठेंगे।

 वहीं यूनियन के मंडल अध्यक्ष जितेंद्र प्रताप तिवारी ने कहा कि गुड़िया की शहादत बेकार नहीं जाएगी। दोषियों को सजा दिलवाकर ही छोड़ेंगे। जिला अध्यक्ष सतीश सिंह चौहान ने कहा कि प्रदेश को पुलिस स्टेट नहीं बनने देंगे। 

जिला युवाध्यक्ष रंकज सिंह ने कहा कि जब रक्षक ही भक्षक बन जाएंगे तो लोकतंत्र बचेगा ही नहीं। ब्लाक अध्यक्ष मनोज यादव ने कहा कि इस मामले में शासन-प्रशासन लीपा पोती कर आरोपियों को बचाने का प्रयास कर रही है। इसकी निष्पक्ष जांच होनी चाहिए। 

इस पंचायत में राधेश्याम शुक्ला, सुरेंद्र यादव, जीउत मैर्या, रामानंद यादव, दशरथ राम, सोहन बनबासी, हरि यादव आदि ने भी अपने विचार व्यक्त किये। सभा का संचालन राम अवतार सिंह  ने सभा की अध्यक्षता अधिवक्ता राजेश मौर्या ने किया।