जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
कन्हैया के मामले में 10 जिम्मेदार अधिकारी बोल रहे हैं झूठ, MLA प्रभु नारायण का बड़ा आरोप
चंदौली जिले के सैयदराजा थाना क्षेत्र के मनराजपुर गांव में आज पहुंचे सकलडीहा के विधायक प्रभु नारायण यादव ने कमिश्नर, आईजी व डीएम तथा पुलिस अधीक्षक पर झूठ बोलने का आरोप लगाते हुए कहा कि जिम्मेदार 10 अधिकारी झूठ बोल रहे हैं
 

कन्हैया यादव के मामले में कोई एनबीडब्ल्यू नहीं जारी किया गया है

कोई जिम्मेदार अधिकारी इस  मामले में कोई बयान भी नहीं दे रहा है

चंदौली जिले के सैयदराजा थाना क्षेत्र के मनराजपुर गांव में आज पहुंचे सकलडीहा के विधायक प्रभु नारायण यादव ने कमिश्नर, आईजी व डीएम तथा पुलिस अधीक्षक पर झूठ बोलने का आरोप लगाते हुए कहा कि जिम्मेदार 10 अधिकारी झूठ बोल रहे हैं। कन्हैया यादव के मामले में कोई एनबीडब्ल्यू नहीं जारी किया गया है।

prabhu narayN

 बताते चलें कि मनराजपुर  मामले में कन्हैया यादव पर जारी एनबीडब्ल्यू, गैंगस्टर व जिला बदर के मामले को लेकर आज फिर एक बार चर्चाएं तेज होने लगी हैं, क्योंकि सकलडीहा के विधायक प्रभु नारायण यादव द्वारा मनराजपुर पहुंचकर यह बयान दिया गया है। कहा कि इस मामले में 10 जिम्मेदार अधिकारियों द्वारा सरासर झूठ बोला जा रहा है।  कन्हैया यादव पर ऐसे संगीन कोई भी मामला दर्ज नहीं है और इन अधिकारियों द्वारा इन मामलों के संबंध में किसी प्रकार का साक्ष प्रस्तुत किया नहीं किया गया है ।

विधायक ने कहा कि जब इस संबंध में अपराधों के ब्यौरे  मांगा गया तो अब कोई अधिकारी कुछ साक्ष उपलब्ध नहीं करा रहे हैं ।

इससे कहीं न कहीं यह सिद्ध हो जा रहा है कि कन्हैया यादव के ऊपर जिला बदर, गैंगस्टर और एनबीडब्ल्यू जैसे अपराधों का कोई मामला ही नहीं है।

इसलिए कोई जिम्मेदार अधिकारी इस  मामले में कोई बयान भी नहीं दे रहा है।

अब देखना है कि प्रभु नारायण यादव के इस बयान के बाद पुलिस महकमा किस प्रकार का कदम उठाता है और कन्हैया यादव के खिलाफ लगाए गए सभी धाराओं को किस तरह सार्वजनिक करता है। या ऐसे ही चुप्पी साध कर ऐसे ही विपक्ष के नेताओं द्वारा सरकार व पुलिस की किरकिरी कराई जाती है ।